अदालत ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में इन्द्राणी मुखर्जी को सरकारी गवाह बनने की अनुमति दी

By भाषा | Published: July 4, 2019 01:12 PM2019-07-04T13:12:35+5:302019-07-04T13:12:35+5:30

विशेष जज अरुण भारद्वाज ने आईएनएक्स मीडिया मामले में अपनी मर्जी से सरकारी गवाह बनने को राजी हुई मुखर्जी को माफी दे दी। वह भी इस मामले में आरोपी थी।

Special CBI Court allows Indrani Mukerjea's application seeking to become an approver in CBI Case in connection with INX Media case. | अदालत ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में इन्द्राणी मुखर्जी को सरकारी गवाह बनने की अनुमति दी

भ्रष्टाचार मामले में इन्द्राणी मुखर्जी को सरकारी गवाह बनने की अनुमति बृहस्पतिवार को दे दी।

Highlightsअदालत ने मुखर्जी के लिए पेशी वारंट जारी की। वह एक अन्य मामले में मुंबई की जेल में बंद है। जज अरुण भारद्वाज ने आईएनएक्स मीडिया मामले में अपनी मर्जी से सरकारी गवाह बनने को राजी हुई मुखर्जी को माफी दे दी।

दिल्ली की एक विशेष अदालत ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम और उनके पुत्र कार्ति चिदंबरम से जुड़े आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में इन्द्राणी मुखर्जी को सरकारी गवाह बनने की अनुमति बृहस्पतिवार को दे दी।


विशेष जज अरुण भारद्वाज ने आईएनएक्स मीडिया मामले में अपनी मर्जी से सरकारी गवाह बनने को राजी हुई मुखर्जी को माफी दे दी। वह भी इस मामले में आरोपी थी। अदालत ने मुखर्जी के लिए पेशी वारंट जारी की। वह एक अन्य मामले में मुंबई की जेल में बंद है। 

Web Title: Special CBI Court allows Indrani Mukerjea's application seeking to become an approver in CBI Case in connection with INX Media case.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे