मटिहानी से बरामद हुआ अपहृत स्वर्ण व्यवसायी का पुत्र

By भाषा | Published: November 23, 2020 12:45 AM2020-11-23T00:45:14+5:302020-11-23T00:45:14+5:30

Son of kidnapped gold businessman recovered from Matihani | मटिहानी से बरामद हुआ अपहृत स्वर्ण व्यवसायी का पुत्र

मटिहानी से बरामद हुआ अपहृत स्वर्ण व्यवसायी का पुत्र

बेगूसराय, 22 नवंबर बिहार के बेगूसराय जिले के बारो गांव निवासी एक स्वर्ण व्यवसायी के रविवार सुबह अपहृत 14 वर्षीय पुत्र को पुलिस ने 12 घंटे के भीतर बरामद करने का दावा किया है।

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने अपहरण के महज 12 घंटे के भीतर लड़के को मटिहानी थाना क्षेत्र के दियारा इलाके से बरामद कर लिया है। साथ ही उक्त मामले में दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के क्रम में और भी लोगों के इस वारदात में शामिल होने की बात सामने आई है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

हालांकि स्वर्ण व्यवसायी ने बताया कि उन्हें भी बरामदगी की सूचना मिली है लेकिन अभी पुत्र उन्हें सौंपा नहीं गया है।

मामले के अनुसार बारो निवासी मुकेश ठाकुर के पुत्र मोहित कुमार एवं उनके पड़ोसी राजा राम ठाकुर के 21 वर्षीय पुत्र रौशन ठाकुर रविवार सुबह छह बजे रेलवे इंटर कॉलेज मैदान में खेलने जा रहे थे तभी चार नकाबपोश अपराधी ने उन्हें अगवा कर लिया ।

अपहरणकर्ताओं ने रौशन ठाकुर का मोबाइल छीनने और उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे सिमरिया के समीप छोड़ दिया लेकिन मोहित को अपने साथ ले गए ।

अपहरणकर्ताओं ने रौशन के छीने गए मोबाइल से फोनकर मोहित के पिता से उनके पुत्र की रिहाई के एवज में एक करोड़ रुपये फिरौती के तौर पर मांगें।

गढ़हरा थाना प्रभारी रंजन ठाकुर ने बताया था कि अपहरणकर्ता द्वारा रिहा किए गए मोहित के पडोसी युवक से पूछताछ के साथ साथ सीसीटीवी को खंगाले जाने के साथ इस वारदात की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

मोहित के पिता की बारो बाजार में आभूषण की दुकान है।

इस वारदात से आक्रोशित बारो बाजार के सभी दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर अपहृत व्यवसायी पुत्र की अविलंब सकुशल बरामदगी एवं व्यवसायियों के सुरक्षा की मांग की थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Son of kidnapped gold businessman recovered from Matihani

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे