इंडी गठबंधन पर गरजी स्मृति,अमेठी को लेकर कहा-हाथ साफ,साइकिल हो गई पंचर

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: April 3, 2024 07:31 PM2024-04-03T19:31:54+5:302024-04-03T19:35:30+5:30

खजुराहो में इंडी गठबंधन पर गरजी स्मृति, कहा- पांच दशक जहां एक ही खानदान का जहां राज रहा, वहां हाथ को साफ और साइकिल को पंचर किया है।

Smriti roared on Indi alliance, said about Amethi - hands clean, bicycle got punctured | इंडी गठबंधन पर गरजी स्मृति,अमेठी को लेकर कहा-हाथ साफ,साइकिल हो गई पंचर

इंडी गठबंधन पर गरजी स्मृति,अमेठी को लेकर कहा-हाथ साफ,साइकिल हो गई पंचर

Highlightsखजुराहो लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी वीडी शर्मा ने भरा नामांकनअमेठी सीट का हवाला देकर इंडी गठबंधन पर स्मृति ने किए एक साथ कई वार

खजुराहो सीट पर विपक्ष पर बरसी स्मृति ईरानी

लोकसभा चुनाव के प्रचार के आगाज में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इंडी गठबंधन को निशाने पर लिया है। खजुराहो में चुनाव प्रचार में स्मृति ने कांग्रेस के साथ समाजवादी पार्टी पर एक के बाद एक कई हमले बोले। स्मृति ने मंच से कहा कि मैं उसे क्षेत्र से आती हूं जहां पांच दशक तक एक खानदान का राज रहा। जहां एक पार्टी के खिलाफ बोलना मौत का सामान घर लाना था। उसे क्षेत्र में तिलक लगाना और होठों पर राम का नाम लेना अभिशाप माना जाता था। मैंने उसे क्षेत्र में हाथ को साफ और साइकिल को पंचर किया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने खजुराहो लोकसभा सीट पर अमेठी का जिक्र कर कहां कि उसे क्षेत्र में हाथ संग साइकिल भी चलती थी। लेकिन मैंने हाथ को साफ किया और साइकिल पंचर हो गई।। बुलेट ट्रेन के जमाने में आज भी वह साइकिल पर चलते हैं।

खजुराहो सीट पर नामांकन रैली   में शामिल हुई केंद्रीय मंत्री स्मृति

खजुराहो सीट पर बीजेपी उम्मीदवार वीडी शर्मा के नामांकन रैली में शामिल हुई स्मृति ईरानी ने कहा कि उन्हें बताया गया की नीयत बदलने वालों का टिकट भी बदल गया है तो आश्चर्य नहीं हुआ। यह लोग लोकतंत्र को छिनभिन्न करने वाले हैं। खजुराहो सीट पर बीजेपी उम्मीदवार वीडी शर्मा को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अग्रिम जीत की बधाई दी। स्मृति ने इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी राजनीति एक दूसरे की राजनीति को बढ़ाने का गठबंधन वाली है और बीजेपी की लोकतंत्र के ढांचे में उत्थान करने वाली है।
कांग्रेस से खजुराहो में हार के डर से लड़ने से इनकार कर दिया ।

खजुराहो में बीजेपी बनाम सपा के बीच है मुकाबला 

दरअसल खजुराहो लोकसभा सीट पर इस बार कांग्रेस ने इंडी गठबंधन के तहत समाजवादी पार्टी को मौका दिया है और सपा ने यहां पर मीरा दीप नारायण यादव को उम्मीदवार घोषित किया है। लेकिन खजुराहो सीट पर सपा के चुनाव लड़ने और उम्मीदवार बदलने को लेकर अब बीजेपी सपा के साथ कांग्रेस पर भी हमलावर है।
 

Web Title: Smriti roared on Indi alliance, said about Amethi - hands clean, bicycle got punctured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे