स्मृति ईरानी ने कहा, "मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी के इशारे पर प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' कहा"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 28, 2023 12:20 PM2023-04-28T12:20:18+5:302023-04-28T12:29:08+5:30

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कर्नाटक के बेलगाम में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी के इशारे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया है और उन्हें 'जहरीला सांप' कहा है।

Smriti Irani said, "Mallikarjun Kharge called Prime Minister Modi a 'poisonous snake' at the behest of Sonia Gandhi" | स्मृति ईरानी ने कहा, "मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी के इशारे पर प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' कहा"

स्मृति ईरानी ने कहा, "मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी के इशारे पर प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' कहा"

Highlightsस्मृति ईरानी ने खड़गे द्वारा पीएम मोदी को 'जहरीला सांप' कहने पर सोनिया गांधी को दोषी ठहरायासोनिया गांधी ने मल्लिकार्जुन खड़गे के जरिये रची पीएम मोदी के अपमान की साजिश कांग्रेस तो वह बेशर्म पार्टी है, जिसने कभी प्रधानमंत्री की 100 साल की वृद्ध मां का भी अपमान किया था

बेंगलुरु: कांग्रेस प्रमुख मल्लिकर्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कथिततौर पर 'जहरीला सांप' कहने के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी को दोषी ठहराया है। गांधी परिवार के प्रति अक्सर हमलावर रहने वाली भाजाप नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा पीएम मोदी के बारे में की गई विवादित टिप्पणी का रूख यह कहते हुए सोनिया गांधी की ओर मोड़ दिया है कि ये सारा खेल सोनिया गांधी का रचा है।

स्मृति ईरानी ने बीते गुरुवार को कर्नाटक के बेलगाम में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी के इशारे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया है और उन्हें 'जहरीला सांप' कहा है।

विपक्षी दल कांग्रेस पर बेहद तल्ख हमले करती हुई केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा, "कांग्रेस तो वह बेशर्म पार्टी है, जिसने कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100 साल की वृद्ध मां का भी अपमान किया था। उनके राजनीति की दुकान ही प्रधानमंत्री को गाली देने से चलती है।"

उन्होंने कहा, "आज की तारीख में जो खड़गे साहब मोदी जी जैसे सफल प्रधानमंत्री के बारे में अपशब्द बोल रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि उसी कांग्रेस में दलित नेताओं को मजबूर किया जाता था राहुल गांधी के जूते लाने के लिए। वंशवादी कांग्रेस कभी भी जमीन से उठे हुए लोगों को सहन नहीं करती है, पूरे देश ने देखा है कि जब माननीय राष्ट्पति द्रौपदी मुर्मू को भाजपा द्वारा राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनाया गया था तो यही कांग्रेसी नेता थे, जिन्होंने उनके बारे में भी अभद्र टिप्पणी की थी।"

भाजपा नेता ने कहा, "गांधी परिवार तो हर वक्त प्रधानमंत्री मोदी के निधन की प्रार्थना करता है, लेकिन देश की जनता उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करती है। इसलिए कर्नाटक में सभी मतदाताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने के लिए विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को जीताना चाहिए।"

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस ने उश राहुल गांधी को अपना स्टार प्रचारक बनाया हुआ है, जिन्होंने हिंदुओं का अपमान किया है। न जाने किस तरह से राहुल गांधी कर्नाटक में कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी तो पीएफआई जैसे संगठन और उसके कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी है, जो देश को तोड़ने की बात कर रहे हैं। राहुल गांधी और कांग्रेस उस टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक हैं, जो इस देश में विनाशकारी गतिविधियों को अंजाम देना चाहती है।

Web Title: Smriti Irani said, "Mallikarjun Kharge called Prime Minister Modi a 'poisonous snake' at the behest of Sonia Gandhi"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे