भाजपा और शिंदे गुट पर संजय राउत का तंज, कहा- कसाब को भी नहीं मिली इतनी सुरक्षा जितनी इनको दी गई

By मनाली रस्तोगी | Published: July 4, 2022 11:15 AM2022-07-04T11:15:28+5:302022-07-04T11:17:08+5:30

शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा और शिंदे गुट गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पार्टी में लोग आते हैं चले जाते हैं, ऐसा हर पार्टी में होता है। हमारे लोग भी गए लेकिन यह लोग चुनकर वापस कैसे आएंगे? यह लोग शिवसेना के नाम और हमारे कार्यकर्ता की मेहनत से चुनकर आए थे।

Shiv Sena leader Sanjay Raut says BJP & Shinde faction alliance is a temporary arrangement | भाजपा और शिंदे गुट पर संजय राउत का तंज, कहा- कसाब को भी नहीं मिली इतनी सुरक्षा जितनी इनको दी गई

भाजपा और शिंदे गुट पर संजय राउत का तंज, कहा- कसाब को भी नहीं मिली इतनी सुरक्षा जितनी इनको दी गई

Highlightsसंजय राउत ने कहा कि पार्टी में लोग आते हैं चले जाते हैं, ऐसा हर पार्टी में होता है।उन्होंने कहा कि कोई प्रलोभन या किसी एजेंसी के दबाव की वजह से यह लोग चले गए, यह अस्थायी व्यवस्था है।

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को भाजपा और शिंदे गुट गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यजो लोग छोड़कर गए हैं उनका गांव में घूमना भी मुश्किल है। कसाब को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी जितनी इनको (विधायकों को) दी गई। जब यह लोग मुंबई में उतरे तो लगभग आर्मी को बुला लिया था। गुवाहाटी में भी देखा होगा कि किस तरह से घेराबंदी की थी। आपको किस बात का डर है?

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी कमजोर नहीं होगी, हमारी ऑक्सीजन शक्ति नहीं है। हम मजबूत नहीं हैं क्योंकि हम सत्ता में हैं, हम मजबूत हैं और इसलिए हम सत्ता में हैं। लोग आते हैं और चले जाते हैं। उन्होंने हमारी पार्टी में शामिल होने का विकल्प चुना और बाहरी ताकतों के कारण चले गए। हम गांवों में जाएंगे और मजदूर ढूंढेंगे। 

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए संजय राउत ने कहा कि पार्टी में लोग आते हैं चले जाते हैं, ऐसा हर पार्टी में होता है। हमारे लोग भी गए लेकिन यह लोग चुनकर वापस कैसे आएंगे? यह लोग शिवसेना के नाम और हमारे कार्यकर्ता की मेहनत से चुनकर आए थे। कोई प्रलोभन या किसी एजेंसी के दबाव की वजह से यह लोग चले गए। यह अस्थायी व्यवस्था है। बता दें कि महाराष्ट्र में हाल ही में एकनाथ शिंदे ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई है। ऐसे में आज सदन में फ्लोर टेस्ट है। 

Web Title: Shiv Sena leader Sanjay Raut says BJP & Shinde faction alliance is a temporary arrangement

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे