शाहरुख खान की फिल्म पठान को मिला शानदार रिस्पॉन्स, इस मामले में KGF 2 को पछाड़ा

By मनाली रस्तोगी | Published: January 26, 2023 10:57 AM2023-01-26T10:57:04+5:302023-01-26T11:00:29+5:30

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ने केजीएफ 2 हिंदी (2022) और वॉर (2019) के पहले दिन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

Shah Rukh Khan's film Pathaan gets unprecedented response beats KGF 2 | शाहरुख खान की फिल्म पठान को मिला शानदार रिस्पॉन्स, इस मामले में KGF 2 को पछाड़ा

शाहरुख खान की फिल्म पठान को मिला शानदार रिस्पॉन्स, इस मामले में KGF 2 को पछाड़ा

Next
Highlightsफिल्म पठान के जरिए शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है।फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन इब्राहिम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में हैं।ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ने केजीएफ 2 हिंदी (2022) और वॉर (2019) के पहले दिन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

मुंबई: फिल्म पठान के जरिए शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन इब्राहिम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में हैं। 

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ने केजीएफ 2 हिंदी (2022) और वॉर (2019) के पहले दिन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया कि पठान ने भारत में पहले दिन 54 करोड़ रुपये कमाए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "पठान ने पहले दिन 54 करोड़ रुपये की ओपनिंग की...एक नया ऑल-टाइम रिकॉर्ड...शुरुआती अनुमान।" 

पठान पहले से ही किसी हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है, जिसमें दुनिया भर में 8000 स्क्रीन पहले से ही फिल्म चल रही है। प्रशंसकों की अभूतपूर्व मांग के कारण रिलीज के दिन अतिरिक्त 300 शो भी जोड़े गए हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, "पठान ने बॉक्स ऑफिस पर एक अभूतपूर्व शुरुआती दिन दर्ज किया है क्योंकि शुरुआती अनुमानों के अनुसार इसके हिंदी संस्करण में 50-51 करोड़ का शुद्ध संग्रह हुआ है। फिल्म ने गैर-अवकाश रिकॉर्ड को कई गुना बढ़ा दिया है। बाहुबली- द कन्क्लूजन (हिंदी) पठान से पहले सबसे बड़ी नॉन हॉलीडे ओपनर थी।"

बॉक्स ऑफिस इंडिया ने कहा, "बुधवार की रिलीज ने फिल्म को हिंदी बेल्ट गुजरात/सौराष्ट्र, सीपी बरार, सीआई और राजस्थान में कुछ क्षेत्रों में वापस रोक दिया है, लेकिन उन्हें 26 जनवरी को संग्रह में अच्छी उछाल दिखानी चाहिए। यूपी और बिहार के अन्य हिंदी क्षेत्रों ने कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है। हालांकि यहां भी पारंपरिक शुक्रवार को रिलीज या राष्ट्रीय अवकाश बेहतर परिणाम देगा।"

Web Title: Shah Rukh Khan's film Pathaan gets unprecedented response beats KGF 2

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे