शाह ने जनसेवा में 20 साल पूरे करने पर प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी

By भाषा | Published: October 7, 2021 05:54 PM2021-10-07T17:54:22+5:302021-10-07T17:54:22+5:30

Shah congratulates PM Modi on completing 20 years in public service | शाह ने जनसेवा में 20 साल पूरे करने पर प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी

शाह ने जनसेवा में 20 साल पूरे करने पर प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी

नयी दिल्ली, सात अक्टूबर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सार्वजनिक सेवा में 20 वर्ष पूरे करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बृहस्पतिवार को बधाई दी और कहा कि वह जनता और देश की प्रगति के लिए हर समय काम कर रहे हैं।

एक के बाद कई ट्वीट कर शाह ने कहा कि 20 साल पहले इस दिन, मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी और विकास एवं सुशासन की जो यात्रा उस वक्त शुरू हुई थी वह आज तक जारी है।

उन्होंने कहा कि इन 20 वर्ष में, मोदी ने लोगों और देश की प्रगति के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत की है।

शाह ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज्य सरकार और केंद्र सरकार के मुखिया के रूप में जनसेवा में 20 वर्ष पूरे करने पर बधाई देता हूं।”

गृह मंत्री ने कहा, “गरीब कल्याण एवं अंत्योदय को समर्पित इन 20 वर्षों में मोदी जी ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और समय से आगे की सोच से असंभव को संभव करके दिखाया।”

शाह ने कहा कि यह उनका सौभाग्य था कि उन्हें मोदी के नेतृत्व में, पहले गुजरात में और फिर केंद्र में उनकी सरकार और पार्टी में काम करने का अवसर मिला।

उन्होंने ट्वीट किया, “आइए मोदी जी के नेतृत्व में हम सभी देशवासी मिलकर एक सशक्त एवं आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को साकार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दें।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Shah congratulates PM Modi on completing 20 years in public service

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे