ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली हवाईअड्डे पर भीड़ कम होने की बताई वजह, ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: December 16, 2022 12:42 PM2022-12-16T12:42:17+5:302022-12-16T12:45:08+5:30

इंडिगो और एयर इंडिया ने इस सप्ताह की शुरुआत में यात्रियों को अपनी उड़ान के समय से 3 घंटे पहले आने के लिए कहा था।

Scindia shares major reason behind ease in congestion at Delhi airport | ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली हवाईअड्डे पर भीड़ कम होने की बताई वजह, ट्वीट कर कही ये बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली हवाईअड्डे पर भीड़ कम होने की बताई वजह, ट्वीट कर कही ये बात

Highlightsज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली हवाईअड्डे पर भीड़भाड़ और अराजकता की चिंताओं के बाद एक अपडेट साझा किया।ट्वीट करते हुए सिंधिया ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल-3 पर भीड़भाड़ कम होने की वजह बताई।हवाईअड्डे पर अपने सामान की जांच के लिए और सुरक्षा काउंटरों पर इंतजार कर रहे यात्रियों की लंबी कतारों के दृश्यों ने चिंता पैदा कर दी थी।

नई दिल्ली: उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को दिल्ली हवाईअड्डे पर भीड़भाड़ और अराजकता की चिंताओं के बाद एक अपडेट साझा किया। ट्वीट करते हुए सिंधिया ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल-3 पर भीड़भाड़ कम होने की एक बड़ी वजह बताई। हवाईअड्डे पर अपने सामान की जांच के लिए और सुरक्षा काउंटरों पर इंतजार कर रहे यात्रियों की लंबी कतारों के दृश्यों ने चिंता पैदा कर दी थी।

इंडिगो और एयर इंडिया ने इस सप्ताह की शुरुआत में यात्रियों को अपनी उड़ान के समय से 3 घंटे पहले आने के लिए कहा था। सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, "9 दिनों के भीतर दिल्ली हवाईअड्डे सुरक्षा-जांच क्षेत्र में 5 एक्स-रे मशीनें स्थापित की हैं, कुल मिलाकर 18 एटीआरएस/एक्स-रे मशीनें टी3 पर भीड़भाड़ में आसानी के पीछे एक प्रमुख कारण हैं।"

मामले पर आगे चर्चा करने के लिए गुरुवार को केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय सरकारी बैठक के एक दिन बाद उनका पोस्ट सामने आया है। सरकार ने सोशल मीडिया और अन्य पर आने वाली शिकायतों पर ध्यान देते हुए कई उपाय किए हैं। उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को लिंक्डइन पर हालात में सुधार पर एक पोस्ट किया था।

Web Title: Scindia shares major reason behind ease in congestion at Delhi airport

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Jyotiraditya Scindia