हिमाचल प्रदेश: खाई में पलटी स्कूली बस, ड्राइवर समेत 2 बच्चों की मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 1, 2019 10:24 AM2019-07-01T10:24:46+5:302019-07-01T10:24:46+5:30

हिमचाल प्रदेश हादसा: एक स्कूली बस 200 मीटर गहराई खाई में गिरी है। इस बस में कुल 12 बच्चे सवार थे। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

school bus rolled down a hill in Lower Khalini Shimla himachal pradesh 2 students and bus driver died | हिमाचल प्रदेश: खाई में पलटी स्कूली बस, ड्राइवर समेत 2 बच्चों की मौत

school bus rolled down a hill in Lower Khalini Shimla himachal pradesh 2 students and bus driver died

हिमाचल प्रदेश में सोमवार (1 जुलाई) को एक बड़ा हादसा हुआ। शिमला के लोअर खलीनी इलाके में एक स्कूल बस खाई में पलट गई। इस हादसे में ड्राइवर समेत 2 बच्चों की मौत हो गई। इसके अलावा कई बच्चे घायल हो गए। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक स्कूली बस 200 मीटर गहराई खाई में गिरी है। इस बस में कुल 12 बच्चे सवार थे। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जिसमें एक ड्राइवर और दो बच्चे शामिल है। कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


वहीं, घटनास्थल पर पुलिस और रेस्क्यू टीम मौजूद है और राहत बचाव अभियान जारी है। उधर, सोमवार को केशवान से किश्तवाड़ जा रही यात्रियों से भरी एक बस खाई में जा गिरी। इस हादसे में करीब  24 लोगों की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।  प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

भाषा न्यूज एजेंसी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में एक बस के एक गहरे खड्ड में गिरने से 24 यात्रियों की मौत हो गई। वहीं, अन्य मीडिया रिपोट्स की मानें तो इस हादसे में 13 लोग गंभीर रूप से घायल है। 

Web Title: school bus rolled down a hill in Lower Khalini Shimla himachal pradesh 2 students and bus driver died

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे