RJD Tej Pratap's Aide Files Complaint Against Tejashwi Yadav For Abuse, Threat | भाई तेजप्रताप के करीबी ने तेजस्वी यादव पर गाली व जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप, पुलिस को सौंपा ऑडियो क्लिप
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Highlightsआरोप लगाने वाले शख्स का दावा है कि तेजस्वी यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है।अभिनंदन यादव का आरोप है कि फोन पर बात करने के दौरान तेजस्वी यादव ने उन्हें गालियां दी और धमकाया है। 

राजद के नेता तेजप्रताप यादव के सहयोगी ने तेजस्वी यादव के खिलाफ गाली देने और धमकाने का आरोप लगाया है। आरोर लगाने वाले शख्स अभिनंदन यादव राजद से लंबे वक्त से जुड़ा हुआ है। अभिनंदन यादव ने तेजस्वी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनंदन यादव का दावा है कि वह राजद के प्रदेश महासचिव और तेजप्रताप के स्वास्थ्य मंत्री रहने के दौरान उनके निजी सचिव थे। अभिनंदन यादव का आरोप है कि फोन पर बात करने के दौरान तेजस्वी यादव ने उन्हें गालियां दी और धमकाया है। 

एनडीटीवी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अभिनंदन यादव ने पुलिस को मोबाइल फोन की बातचीत का ऑडियो क्लिप भी दिया है। अभिनंदन यादव का दावा है कि ऑडियो क्लिप में तेजस्वी यादव उनको गाली और धमकी देते सुने जा सकते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभिनंदन यादव का दावा है कि उन्हें अपनी जान का खतरा है। उन्होंने यह भी कहा है कि तेजस्वी यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है।

Web Title: RJD Tej Pratap's Aide Files Complaint Against Tejashwi Yadav For Abuse, Threat
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे