महाराष्ट्र में राज ठाकरे के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध

By भाषा | Published: March 7, 2021 09:17 PM2021-03-07T21:17:23+5:302021-03-07T21:17:23+5:30

Request for action against Raj Thackeray in Maharashtra | महाराष्ट्र में राज ठाकरे के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध

महाराष्ट्र में राज ठाकरे के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध

औरंगाबाद, सात मार्च महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक वकील ने रविवार को पुलिस को एक अर्जी देकर कोरोना वायरस महामारी के प्रसार के बीच मास्क संबंधी नियम का उल्लंघन करने को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करने का अनुरोध किया।

अधिवक्ता रत्नाकर चौरे ने अपनी अर्जी में कहा है कि उन्होंने एक समाचार कार्यक्रम देखा जिसमें ठाकरे को बिना मास्क पहने मुंबई से नासिक की यात्रा करते दिखाया गया है, जबकि राज्य और केंद्र सरकारों द्वारा तय किये गए कोविड-19 मानदंडों के अनुसार मास्क पहनना अनिवार्य है।

अर्जी क्रांति चौक पुलिस थाने में दी गई है। इसमें ठाकरे के खिलाफ महामारी रोग अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत आरोप लगाने का अनुरोध किया गया है।

क्रांति चौक पुलिस थाने के एक अधिकारी ने चौरे की अर्जी प्राप्त होने की पुष्टि की, लेकिन कहा कि इस पर आगे की कार्रवाई के बारे में फैसला आला अधिकारी करेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Request for action against Raj Thackeray in Maharashtra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे