सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए “दिल बेचारा” की टीम ने मनाई फिल्म की पहली वर्षगांठ

By भाषा | Published: July 24, 2021 06:09 PM2021-07-24T18:09:41+5:302021-07-24T18:09:41+5:30

Remembering Sushant Singh Rajput, the team of "Dil Bechara" celebrates the first anniversary of the film | सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए “दिल बेचारा” की टीम ने मनाई फिल्म की पहली वर्षगांठ

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए “दिल बेचारा” की टीम ने मनाई फिल्म की पहली वर्षगांठ

मुंबई, 24 जुलाई फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और अभिनेत्री संजना सांघी ने शनिवार को अपनी फिल्म “दिल बेचारा” की पहली वर्षगांठ मनाई और कहा कि उनकी टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में “मिलीजुली भावनाएं” व्यक्त की।

पिछले साल जून में राजपूत की मृत्यु हो जाने के बाद यह फिल्म डिज्नी-हॉटस्टार ऑनलाइन मंच पर रिलीज हुई थी। राजपूत और छाबड़ा करीबी मित्र थे तथा “दिल बेचारा”, निर्देशक के तौर पर छाबड़ा की पहली फिल्म थी। छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मिलीजुली भावनाएं हैं। सुशांत को याद कर रहे हैं।”

यह फिल्म, हॉलीवुड की 2014 में आई फिल्म “द फाल्ट की आवर स्टार्स” की आधिकारिक रीमेक थी जो जॉन ग्रीन के इसी शीर्षक वाले उपन्यास पर आधारित थी। सांघी ने एक लंबी पोस्ट लिखकर सेट की तस्वीरें साझा की और कहा कि अपनी फिल्म में कीजी बसु का मुख्य किरदार निभाना जीवन बदलने जैसा अनुभव था।

अभिनेत्री ने राजपूत को ‘टैग’ किया और लिखा, “आपको याद कर रहे हैं।” दिल बेचारा में सास्वत चटर्जी, स्वस्तिक मुखर्जी और साहिल वैद ने भी काम किया था और इसमें सैफ अली खान विशेष भूमिका में थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Remembering Sushant Singh Rajput, the team of "Dil Bechara" celebrates the first anniversary of the film

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे