रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा और उसके समर्थकों को बताया 'राक्षस', भाजपा ने किया पलटवार

By मनाली रस्तोगी | Published: August 14, 2023 12:37 PM2023-08-14T12:37:11+5:302023-08-14T12:38:26+5:30

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला उस समय विवादों में घिर गए जब उन्होंने कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके समर्थकों के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और उन्हें 'राक्षस' कहा।

Randeep Surjewala calls BJP and its supporters Rakshas BJP takes him on | रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा और उसके समर्थकों को बताया 'राक्षस', भाजपा ने किया पलटवार

रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा और उसके समर्थकों को बताया 'राक्षस', भाजपा ने किया पलटवार

Highlightsसुरजेवाला की टिप्पणी पर कई बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।कांग्रेस नेता की टिप्पणी पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रतिक्रिया दी।

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला उस समय विवादों में घिर गए जब उन्होंने कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके समर्थकों के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और उन्हें 'राक्षस' कहा। समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी साझा की। सुरजेवाला की टिप्पणी पर कई बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

रविवार को हरियाणा के कैथल में कांग्रेस की 'जन आक्रोश रैली' को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा, "नौकरी मत दो, कम से कम नौकरी में बैठने का मौका तो दो। भाजपा और जेजेपी के लोग 'राक्षस' हैं और जो लोग बीजेपी को वोट देते हैं और उनका समर्थन करते हैं वे भी 'राक्षस' हैं। आज मैं महाभारत की इस धरती से श्राप देता हूं।"

इस बीच कांग्रेस नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया, "बार-बार युवराज को लांच करने में विफल रही कांग्रेस पार्टी अब जनता-जनार्दन को गाली देने में जुट गई है। प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के विरोध में अंधता का शिकार हो चुके कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को सुनिए, वो कह रहे हैं- 'देश की जो जनता भाजपा को वोट और सपोर्ट करती है, वो 'राक्षस' हैं।"

उन्होंने ट्वीट कर ये भी लिखा, "एक तरफ 140 करोड़ देशवासियों के प्रधानमंत्री मोदी जी हैं, जिनके लिए जनता जनार्दन का रूप है और दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी है, जिनके लिए जनता राक्षस का रूप है। देश की जनता इस अंतर को भली-भांति समझती है और देश की जनता ही अपनी नफरत के मेगा शॉपिंग मॉल पर ताला लगाने का काम करेगी।" 

भाजपा नेता गौरव भाटिया ने भी ट्वीट कर कहा, "राहुल गांधी को लॉन्च करने में असफल कांग्रेस पार्टी अब जनता पर अपना गुस्सा निकाल रही है। रणदीप सुरजेवाला बोले- "भाजपा को वोट देने वाली देश की जनता 'राक्षस' है"। कांग्रेस को एक बाद समझ लेनी चाहिए नागरिक किसी भी पार्टी को वोट दे या समर्थन करे यह उसका अधिकार है। देश विरोधी तो आप हैं अपनी अमर्यादित भाषा और सोच के लिए।" 

Web Title: Randeep Surjewala calls BJP and its supporters Rakshas BJP takes him on

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे