पीएम मोदी पर अजीबो-गरीब बयान देकर घिरी राखी सावंत, मेरठ में दर्ज हुई FIR; जानें पूरा मामला?

By अंजली चौहान | Published: November 22, 2023 12:55 PM2023-11-22T12:55:48+5:302023-11-22T13:12:56+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी और अभद्र इशारा करने के आरोप में राखी सावंत के खिलाफ मेरठ थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

Rakhi Sawant surrounded by strange statements on PM Modi FIR registered in Meerut Know the whole matter | पीएम मोदी पर अजीबो-गरीब बयान देकर घिरी राखी सावंत, मेरठ में दर्ज हुई FIR; जानें पूरा मामला?

पीएम मोदी पर अजीबो-गरीब बयान देकर घिरी राखी सावंत, मेरठ में दर्ज हुई FIR; जानें पूरा मामला?

मेरठ: बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग कर चुकी राखी सांवत अक्सर अपनी अजीब हरकतों के लिए मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आए दिन पैपराजी द्वारा उनके कई वीडियो शेयर किए जाते हैं जिनमें वह लोगों को मनोरंजक किस्से सुनाती रहती हैं लेकिन इस बार वह एक विवाद में फंस गई है।

दरअसल, अपनी बेबाकी से दिए जाने वाले बयान ने इस बार उनकी मुश्किले बढ़ा दी है और मेरठ में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

हाल ही में राखी सांवत का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के लिए टिप्पणी करते हुए कहा, "मोदी जी आप मुझे अपनी योगा टीचर बना लो...", ये कहने के बाद उन्होंने योगा के स्टेप भी दिखाए। हालांकि, यह बेहद अजीब था। इस  वीडियो के वायरल होने के बाद मेरठ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

जानकारी के अनुसार, मेरठ पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की गई है, जहां अभिनेत्री पर वीडियो में अपनी टिप्पणी और भद्दे इशारों से देश के प्रमुख नेता का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। वीडियो में राखी परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। उनका मानना है कि यह पद मोदी के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए फायदेमंद साबित होगा।

इस बीच, राखी सावंत के वीडियो पर कई लोगों कमेंट्स भी आ रहे हैं। जिनमें से कई ने वीडियो में कुछ भी गलत नहीं पाया और राखी का सपोर्ट किया है। वहीं, कई यूजर्स ने राखी की हरकत पर आपत्ति भी जताई।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राखी का नाम किसी विवाद से जुड़ा है। राखी सावंत अक्सर किसी न किसी विवाद में फंसती नजर आती हैं। हाल ही में, आशिक बनाया आपने की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता, जो भारत के मीटू आंदोलन के दौरान पहली सक्रिय आवाजों में से एक थीं, ने 2018 में राखी के खिलाफ 'भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक आघात' पहुंचाने के लिए मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की, जब तनुश्री ने साझा करने का फैसला किया।

उनकी कहानी और 2008 में हॉर्न 'ओके' प्लीज़ के सेट पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने के लिए नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करें। तनुश्री ने कहा, "राखी सुर्खियों में बने रहने के लिए हर साल एक नया ड्रामा करती हैं। उन्होंने मेरी पूरी प्रतिष्ठा बर्बाद कर दी। उन्होंने मुझ पर हमला किया।"

निजी जीवन; उसकी वजह से मेरी शादी नहीं हो सकी। राखी मुझे लंबे समय तक परेशान करती रही। राखी ने अपने सस्ते वीडियो और मेरे खिलाफ आरोपों के कारण मुझे इतना अस्वस्थ और कमजोर बना दिया था।''

Web Title: Rakhi Sawant surrounded by strange statements on PM Modi FIR registered in Meerut Know the whole matter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे