Rajnath & Shah visited AIIMS to Know the atal bihari vajpayee health condition | अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं, राजनाथ-शाह पहुंचे AIIMS
फाइल फोटो

नयी दिल्ली, 12 अगस्त: गृह मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार शाम एम्स पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत के बारे में जानकारी ली। वाजपेयी का एम्स में उपचार चल रहा है। एम्स के एक सूत्र ने कहा कि शाह शाम करीब 6:30 बजे पहुंचे और राजनाथ सिंह रात करीब 8:15 बजे पहुंचे।

वाजपेयी को किडनी संक्रमण, छाती में जकड़न और मूत्रनली में संक्रमण आदि की वजह से 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। वाजपेयी की सेहत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई। 

इससे पहले पिछले महीने 24 जून (रविवार रात ) को नरेन्द्र मोदी अचानक एम्स पहुंचे। कड़ी सुरक्षा में उनका काफिला अचानक एम्स पहुंचने से अस्पताल में हड़कंप मच गया और अस्पताल की सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई। सूत्रों के हवाले से खबर है कि पीएम अस्पताल में करीब 40 मिनट तक रुके। खबर लिखे जाने तक एम्स प्रशासन द्वारा इस संबंध में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई।

इससे पहले छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी अटल जी हालचाल जानने के लिए एम्स जा चुके हैं।

भारतीय राजनीतिक इतिहास में उनको एक कुशल राजनीतिज्ञ, भाषाविद, कवि और पत्रकार के रूप में जाना जाता है। वह एक ऐसे नेता रहे हैं जिन्हें जनता के साथ-साथ हर पार्टी के लोग पसंद करते हैं।

 


भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे