राजस्थान : अपने संदेश, शिकायतें सीधे मुख्यमंत्री को ईमेल करें

By भाषा | Published: December 3, 2020 06:52 PM2020-12-03T18:52:03+5:302020-12-03T18:52:03+5:30

Rajasthan: Email your messages, complaints directly to the Chief Minister | राजस्थान : अपने संदेश, शिकायतें सीधे मुख्यमंत्री को ईमेल करें

राजस्थान : अपने संदेश, शिकायतें सीधे मुख्यमंत्री को ईमेल करें

जयपुर, तीन दिसंबर राजस्थान सरकार ने एक नयी ‘ईमेल आईडी’ बृहस्पतिवार को जारी की जिस पर लोग अपने संदेश या शिकायतें सीधे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेज सकते हैं।

यहां जारी एक बयान के अनुसार इस नए ईमेल पर भेजे गए संदेश सीधे मुख्यमंत्री तक पहुंचेंगे।

बयान के अनुसार इस नए ई-मेल पर व्यक्तिगत संदेश भेजने के साथ ही लोग गम्भीर आपराधिक प्रकरणों तथा किसी भी अन्याय के संबंध में शिकायत या अन्य समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत करा सकेंगे। इन शिकायतों और समस्याओं पर मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने का प्रयास किया जाएगा।

अधिकारियों के अनुसार मुख्यमंत्री अपने राजकीय निवास पर स्वयं जन सुनवाई करते रहे हैं लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण जन सुनवाई संभव नहीं हो पा रही है। इसे देखते हुए उन्होंने तकनीकी नवाचारों के जरिए आमजन की सुनवाई सुनिश्चित करने का प्रयास किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rajasthan: Email your messages, complaints directly to the Chief Minister

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे