राजस्थान: कार ने सड़क के किनारे योग कर रहे लोगों को कुचला, छह की मौत

By भाषा | Published: July 11, 2019 03:15 PM2019-07-11T15:15:03+5:302019-07-11T15:15:03+5:30

Rajasthan: Car hits people practicing yoga on road side, six killed | राजस्थान: कार ने सड़क के किनारे योग कर रहे लोगों को कुचला, छह की मौत

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की सुबह एक अनियंत्रित कार ने सड़क के किनारे योग कर रहे छह लोगों को कुचल दिया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गये।

थानाधिकारी रघुबीर सिंह ने बताया कि कुम्हेर-धनवाडा राजमार्ग पर एक अनियंत्रित कार ने सड़क के किनारे योग कर रहे छह लोगों को कुचल दिया जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गये। बाद में घायलों की भी उपचार के दौरान मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रघुबर बघेल (62), प्रेमसिंह बघेल (55), निरोतीलाल सैनी (65), मक्खनलाल खटीक (60), हरिशंकर तम्बोली (65) और रामेश्वर बघेल (45) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। पर्यटन और देवस्थान विभाग के मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने हादसे पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवारों को मदद का भरोसा जताया है।

Web Title: Rajasthan: Car hits people practicing yoga on road side, six killed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे