Rajasthan: 13 people Scorched due to cylinder explosion in Sikar, 9 in critical condition | राजस्थान: सीकर में सिलेंडर फटने से 13 लोग झुलसे, 9 की हालत गंभीर
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsराजस्थान के सीकर जिले में सिलेंडर फटने से हुए दर्दनाक हादसे में 13 लोग झुलस गये।सभी को शहर के एसके अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां से 9 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जयपुर रैफर किया गया है।

राजस्थान के सीकर जिले में सिलेंडर फटने से हुए दर्दनाक हादसे में 13 लोग झुलस गये। सभी को शहर के एसके अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां से 9 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जयपुर रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार शहर के शेखपुरा मोहल्ले स्थित कुरैशी क्वार्टर निवासी असरार कुरैशी, अजीज अहमद कुरैशी के घर में अचानक गैस सिलेंडर फट गया, जिसमें आस-पास के मकान भी थर्रा उठे।

हादसे में मकान में रहने वाले नंदलाल सिंधी के परिवार सहित 13 लोग झुलस गये। सूचना मिलने पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। जहां से 9 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया।

हादसा इतना भीषण था कि किसी को बाहर निकलने का समय ही नहीं मिला और मकान में कई जगह दरारें पड़ गईं।

Web Title: Rajasthan: 13 people Scorched due to cylinder explosion in Sikar, 9 in critical condition
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे