Raids on the premises of Chandrababu Naidu's former private secretary, seized 'objectionable documents' | चंद्रबाबू नायडू के पूर्व निजी सचिव के परिसरों पर छापेमारी, जब्त किए गए ‘आपत्तिजनक दस्तावेज’
आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू। (फाइल फोटो)

Highlightsकेंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने बृहस्पतिवार को घोषणा की कि उसने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के पूर्व निजी सचिव पेंडयाला श्रीनिवास राव के आवास एवं अन्य परिसरों से ‘‘आपत्तिजनक दस्तावेज’’ जब्त किए हैं।आयकर के सूत्रों ने कहा कि पिछले पांच दिनों में छापेमारियां की गईं। राव दो दशक से अधिक समय तक चंद्रबाबू के निजी सचिव थे और वर्तमान में राज्य योजना विभाग में सहायक सेक्शन अधिकारी के तौर पर पदस्थापित हैं।

केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने बृहस्पतिवार को घोषणा की कि उसने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के पूर्व निजी सचिव पेंडयाला श्रीनिवास राव के आवास एवं अन्य परिसरों से ‘‘आपत्तिजनक दस्तावेज’’ जब्त किए हैं।

आयकर के सूत्रों ने कहा कि पिछले पांच दिनों में छापेमारियां की गईं। राव दो दशक से अधिक समय तक चंद्रबाबू के निजी सचिव थे और वर्तमान में राज्य योजना विभाग में सहायक सेक्शन अधिकारी के तौर पर पदस्थापित हैं।

इसके अलावा तेलुगुदेशम पार्टी के कडप्पा जिले के अध्यक्ष श्रीनिवास रेड्डी के परिसरों पर भी आयकर विभाग ने छापे मारे।

Web Title: Raids on the premises of Chandrababu Naidu's former private secretary, seized 'objectionable documents'
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे