राहुल गांधी ने एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रोकी 'भारत जोड़ो यात्रा', घटना अपोलो अस्पताल के पास हुई

By भाषा | Published: December 24, 2022 12:23 PM2022-12-24T12:23:32+5:302022-12-24T12:29:40+5:30

राहुल के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ने सुबह हरियाणा के बदरपुर बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश किया। यह यात्रा दिल्ली में बदरपुर बॉर्डर से 23 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और लाल किले के पास समाप्त हो जाएगी।

Rahul Gandhi stopped Bharat Jodo Yatra to give way to an ambulance incident took place near Apollo Hospital | राहुल गांधी ने एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए रोकी 'भारत जोड़ो यात्रा', घटना अपोलो अस्पताल के पास हुई

तस्वीरः सोशल मीडिया

Highlightsराहुल गांधी ने एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कुछ देर के लिए रोक दी।यह घटना राष्ट्रीय राजधानी में अपोलो अस्पताल के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई।‘भारत जोड़ो यात्रा’ पहले ही लगभग 3,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है।

नयी दिल्लीः  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को यहां अपोलो अस्पताल के पास एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कुछ देर के लिए रोक दी। एम्बुलेंस को जाने देने के लिए राहुल कुछ देर सड़क पर रुके रहे। उन्होंने साथी यात्रियों से भी एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए कहा। यह घटना राष्ट्रीय राजधानी में अपोलो अस्पताल के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई।

राहुल के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ने सुबह हरियाणा के बदरपुर बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश किया। यह यात्रा दिल्ली में बदरपुर बॉर्डर से 23 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और लाल किले के पास समाप्त हो जाएगी। इस दौरान यह आश्रम चौक, निजामुद्दीन, इंडिया गेट, आईटीओ, लाल किला और राज घाट से होकर गुजरेगी।

लाल किले की ओर बढ़ने से पहले यात्रा ने आश्रम चौक पर दो घंटे का विश्राम लिया है। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पहले ही लगभग 3,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। जनवरी के अंत में जम्मू-कश्मीर में समाप्त होने से पहले यह 12 राज्यों में कुल 3,570 किलोमीटर का सफर तय करेगी। 

Web Title: Rahul Gandhi stopped Bharat Jodo Yatra to give way to an ambulance incident took place near Apollo Hospital

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे