Rahul gandhi shares fake screenshot about PM Modi, Oxford dictionary rejected claims | राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर शेयर की फर्जी स्क्रीनशॉट, ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी ने दावे को किया खारिज
राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर शेयर की फर्जी स्क्रीनशॉट, ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी ने दावे को किया खारिज

Highlightsराहुल गांधी के इस दावे को ऑक्सफ़ोर्ड डिक्शनरी ने खारिज कर दिया है. राहुल ने यह दावा किया था कि मोदी और लाई शब्द से मिल कर इस नए शब्द का निर्माण हुआ है.

बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर किया था. उन्होंने ऑक्सफ़ोर्ड डिक्शनरी का एक स्क्रीनशॉट डाला था जिसमें एक नए शब्द 'modilie' का जिक्र था. 

उन्होंने अपनी रैली में इस बात को उठाया कि नरेन्द्र मोदी को अब पूरी दुनिया लायर मानने लगी है. राहुल गांधी के इस दावे को ऑक्सफ़ोर्ड डिक्शनरी ने खारिज कर दिया है. 

राहुल ने यह दावा किया था कि मोदी और लाई शब्द से मिल कर इस नए शब्द का निर्माण हुआ है. 



 

राहुल गांधी के इस दावे को ऑक्सफ़ोर्ड ने खारिज कर दिया है.



 

ऑक्सफ़ोर्ड डिक्शनरी के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा गया है कि 'modilie' शब्द उनके डिक्शनरी में नहीं है और यह फर्जी तस्वीर है. 
 


Web Title: Rahul gandhi shares fake screenshot about PM Modi, Oxford dictionary rejected claims
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे