वीडियो: भारत जोड़ो यात्रा के प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने दिए कई सवालों के अहम जवाब, फिर से अमेठी से चुनाव लड़ने पर कांग्रेस नेता ने कही यह बात

By आजाद खान | Published: November 28, 2022 07:14 PM2022-11-28T19:14:08+5:302022-11-28T19:44:04+5:30

मध्य प्रदेश में आज भारत जोड़ो यात्रा का छठवां दिन था, ऐसे में राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारत जोड़ो यात्रा को सफल यात्रा बताया है। उन्होंने कहा है कि जब यात्रा शुरू हुई थी तब लोगों ने कहा था यात्रा केरल में सफल होगी लेकिन आगे इसमें दिक्कत होगी।

Rahul Gandhi answers many questions press conference Bharat Jodo Yatra Congress leader said contesting again up Amethi | वीडियो: भारत जोड़ो यात्रा के प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने दिए कई सवालों के अहम जवाब, फिर से अमेठी से चुनाव लड़ने पर कांग्रेस नेता ने कही यह बात

फोटो सोर्स: लोकमत हिंदी

Next
Highlightsमध्य प्रदेश में आज भारत जोड़ो यात्रा का छठवां दिन था। ऐसे में राहुल गांधी ने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई अहम सवालों का जवाब दिया है। इस दौरान उन्होंने अमेठी में फिर से चुनाव लड़ने पर बोला है।

भोपाल: भारत जोड़ो यात्रा का आज छठवां दिन था और ऐसे में राहुल गांधी ने विधायक संजय शुक्ला के फार्म हाउस पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कई सवालों का जवाब भी दिया है। 

यही नहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की सफलता पर भी बयान दिया है साथ ही वे अमेठी में चुनाव लड़ेंगे कि नहीं, इस पर उन्होंने बोला है। आपको बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के कई और नेता भी शामिल थे। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बोले राहुल गांधी

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि वे आंकड़ों में भरोसा नहीं रखते है। उन्होंने कहा कि जब वे यह यात्रा शुरू करने जा रहे है तब लोगों ने कहा था कि यह यात्रा केरल में सफल होगी, लेकिन बाद में दिक्कत होगी। राहुल गांधी ने आगे कहा कि जब यात्रा कर्नाटक में आए तो लोगों ने कहा कि यह यात्रा साऊथ में सफल होगी लेकिन बाद में दिक्कत होगी। 

इस पर उन्होंने आगे कि यह यात्रा न केवल महाराष्ट बल्कि मध्य प्रदेश में भी सफल रहा है। उनके हिसाब से यह अब एक यात्रा ही नहीं रही है बल्कि यह यात्रा से बढ़कर है और लोग इसमें जुड़ भी रहे है। आपको बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के और नेता जैसे दिग्विजय सिंह और कमलनाथ भी शामिल थे। 

फिर से अमेठी से चुनाव लड़ने पर क्या बोले राहुल गांधी

ऐसे में जब वहां मौजूद पत्रकारों ने राहुल गांधी से यह सवाल पूछा कि अगर उन्हें फिर से मौका मिलता है तो क्या वे फिर से अमेठी से चुनाव लड़ेंगे। इस पर बोलते हुए राहुल गांधी ने सीधी जवाब नहीं दिया है और पत्रकार से कहा कि आप चाहते है कि मैं यह कहूं कि मैं अमेठी से चुनाव लड़ूंगी कि नहीं? 

उन्होंने कहा, "मैं यह चाहता हूं कि आप भारत जोड़ो यात्रा के बारे में बोले और इसके बारे में लिखे....भारत जोड़ो यात्रा के पीछे क्या आइडिया है इसके बारे में चर्चा करें।" हालांकि इस सवाल का राहुल गांधी ने सीधा जवाब नहीं दिया है और अंत में इशारा करते हुए कहा है कि आपके सवाल का जवाब आने वाले एक साल या डेढ़ साल में मिल जाएगा। 

Web Title: Rahul Gandhi answers many questions press conference Bharat Jodo Yatra Congress leader said contesting again up Amethi

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे