सोशल मीडिया पर छाए रहने को लेकर राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ ने राघव चड्ढा से कही ये बात, वीडियो वायरल

By मनाली रस्तोगी | Published: March 25, 2023 12:26 PM2023-03-25T12:26:48+5:302023-03-25T12:27:57+5:30

आम आदमी पार्टी के युवा सदस्य राघव चड्ढा के सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरने का प्रभाव शुक्रवार राज्यसभा में दिखा और सभापति जगदीप धनखड़ ने उनके नाम का उल्लेख मुस्कुराते हुए किया और कहा कि सोशल मीडिया में आज उनकी काफी चर्चा है।

Raghav Chadha teased in Rajya Sabha in regards to Parineeti Chopra and social media | सोशल मीडिया पर छाए रहने को लेकर राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ ने राघव चड्ढा से कही ये बात, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर छाए रहने को लेकर राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ ने राघव चड्ढा से कही ये बात, वीडियो वायरल

Highlightsराघव चड्ढा और फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को हाल ही में कुछ घंटों में दो बार एक साथ देखा गयाउन दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब साझा किए जा रहे हैंइस बारे में ना तो चड्ढा और ना ही चोपड़ा की ओर से कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण आया है

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) सांसद राघव चड्ढा के बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ डेटिंग की अटकलों के बीच राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को राघव चड्ढा के सोशल मीडिया पर छाए रहने पर टिप्पणी की। ऐसे में धनखड़ का चड्ढा पर की गई टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सभापति जगदीप धनखड़ ने कहा, "आप पहले ही सोशल मीडिया में काफी जगह घेर चुके हैं। आज आपको चुप रहना चाहिए।" वीडियो को आप सांसद ने खुद शेयर किया है, हालांकि उन्होंने चेयरमैन की टिप्पणी के बारे में कुछ नहीं कहा। उच्च सदन में सभापति की ओर से यह प्रतिक्रिया उस समय आयी जब वह नियम 267 के तहत नोटिस देने वाले सदस्यों के नाम और उनके नोटिस के विषय की जानकारी सदन को दे रहे थे। 

इसी क्रम में जब चड्ढा का नाम आया तो धनखड़ के मुंह पर बरसस ही मुस्कान आ गई। चड्ढा ने भगोड़े मुहुल चोकसी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस वापस लेने के संबंध में इंटरपोल के समक्ष मजबूती से पक्ष रखने में सरकार की विफलता पर चर्चा कराने का नोटिस दिया था। सभापति जब चड्ढा के नोटिस का विषय पढ़ चुके तो आप सदस्य ने कुछ कहना चाहा। मगर तभी धनखड़ ने उन्हें मीठी झिड़कीदी।

मालूम हो कि राघव चड्ढा और फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को हाल ही में कुछ घंटों में दो बार एक साथ देखा गया और इससे संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर खूब साझा किए जा रहे हैं। इस बारे में ना तो चड्ढा और ना ही चोपड़ा की ओर से कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण आया है। चड्ढा 34 साल के हैं। वे राज्यसभा के सबसे युवा सदस्य हैं। कांग्रेस के इमरान प्रतापगढ़ी उम्र में उनसे एक साल बड़े हैं।

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: Raghav Chadha teased in Rajya Sabha in regards to Parineeti Chopra and social media

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे