वीडियो: 'संजय सिंह, सिसोदिया, सत्येंद्र जैन भाजपा ज्वाइन कर लें तो...', राघव चड्ढा ने बीजेपी पर ऐसे साधा निशाना

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: December 14, 2023 05:52 PM2023-12-14T17:52:51+5:302023-12-14T17:54:45+5:30

राघव चड्ढा ने कहा है कि संजय सिंह, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, ये तीनों भाजपा ज्वाइन करने के लिए अपनी हामी भर दें तो तीनों बाहर आएंगे। राघव ने कहा कि अगर ये बीजेपी से जुड़ जाएं तो केंद्र में बड़ा मंत्रालय दिया जाएगा।

Raghav Chaddha said If Sanjay Singh, Sisodia, Satyendra Jain join BJP will become minister | वीडियो: 'संजय सिंह, सिसोदिया, सत्येंद्र जैन भाजपा ज्वाइन कर लें तो...', राघव चड्ढा ने बीजेपी पर ऐसे साधा निशाना

आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा

Highlightsराघव चड्ढा ने इंडिया गठबंधन के भविष्य पर भरोसा जतायाकहा- हर सीट पर एक विपक्षी उम्मीदवार का फार्मूला लागू किया जाए तो बीजेपी को हराया जा सकता हैआम चुनावों में भाजपा को हराने की रणनीति पर चर्चा करेंगे - राघव चड्ढा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा है कि संजय सिंह, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, ये तीनों भाजपा ज्वाइन करने के लिए अपनी हामी भर दें तो तीनों बाहर आएंगे। राघव ने कहा कि अगर ये बीजेपी से जुड़ जाएं तो केंद्र में बड़ा मंत्रालय दिया जाएगा, हो सकता है इनमें से एक को भारत रत्न भी दे दिया जाए।

राघव चड्ढा ने ये बातें समाचार चैनल आजतक के कार्यक्रम में कहीं। इस दौरान उनके साथ दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी भी थीं। बीजेपी पर निशाना साधते हुए आतिशी ने कहा, "कानूनी प्रक्रिया के हिसाब से आप जब तक दोषी साबित नहीं हो जाते तब तक निर्दोष हैं। जमानत नहीं देना है ये सिद्ध करने की जिम्मेदारी आरोप लगाने वाले की होती है। इसका एक अपवाद है  PMLA कानून। ये आतंकवाद और ड्रग तस्करी के खिलाफ लगाया जाता है। लेकिन अब PMLA के तहत किए जा रहे मुकदमों में से 90% विपक्ष के नेताओं पर हैं, जहां जमानत मिलना नामुमकिन जैसा है।"

आतिशी ने आगे कहा, "अरविंद केजरीवाल जेल जा सकते हैं। आप का हर नेता जेल जा सकता है क्योंकि भाजपा को चुनौती देने की हिम्मत आप नेता रखते हैं। भ्रष्टाचार वजह नहीं रही अब जेल जाने की। BJP के झूठ सामने लाओ, तो जेल में जाओ।"

राघव चड्ढा ने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस की हार के बाद भी इंडिया गठबंधन के भविष्य पर भरोसा जताया और कहा कि लोकसभा में अगर हर सीट पर एक विपक्षी उम्मीदवार का फार्मूला लागू किया जाए तो बीजेपी को हराया जा सकता है। राघव चड्ढा ने कहा कि गठबंधन के नेता जल्द ही बैठक करेंगे और आम चुनावों में भाजपा को हराने की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

पांच राज्यों के चुनाव में AAP का वोट प्रतिशत बेहद निराशाजनक रहा और पार्टी को कहीं भी सफलता नहीं मिली। इन चुनावों में आप कोई छाप नहीं छोड़ पाई। पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन पर  सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी को बने हुए अभी सिर्फ 10 साल हुए हैं और इतने कम समय में ही हमारी दो राज्यों में सरकार है। राघव ने कहा कि संसद में हमारे 11 सदस्य हैं। राघव चड्ढा ने कहा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और राजस्थान में अगर बतौर इंडिया गठबंधन चुनाव लड़ा जाता तो स्थिति अलग हो सकती थी। 

Web Title: Raghav Chaddha said If Sanjay Singh, Sisodia, Satyendra Jain join BJP will become minister

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे