पीएम मोदी के केदारनाथ जाने पर राबड़ी देवी का तंज, 'आपको जाने की क्या जरूरत थी, भगवान खुद लाल कालीन बिछा कर आपसे मिलने आते'

By एस पी सिन्हा | Published: May 18, 2019 08:36 PM2019-05-18T20:36:04+5:302019-05-18T20:36:04+5:30

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार (18 मई) को केदारनाथ पहुंचे हैं। यहां पीएम मोदी ने पूजा-अर्चना की और उसके बाद केदारनाथ की पवित्र गुफा में साधना के लिए पैदल पहाड़ों पर चढ़ाई की।

Rabri Devi takes a dig at PM Narendra Modi to visit Kedarnath Temple | पीएम मोदी के केदारनाथ जाने पर राबड़ी देवी का तंज, 'आपको जाने की क्या जरूरत थी, भगवान खुद लाल कालीन बिछा कर आपसे मिलने आते'

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी

Highlightsलोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार (18 मई) को केदारनाथ पहुंचे हैं। केदारनाथ 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है। पीएम के केदारनाथ दौरे को देखते हुए पहले ही सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई थी। 

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार खत्म होने के अगले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साधना के लिए केदारनाथ पहुंचने को लेकर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर उनपर निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा है, भगवान खुद लाल कालीन बिछा कर आपसे मिलने आ जाते, आपको जाने की क्या जरूरत थी. 

उन्होंने आगे लिखा है, माने हद है. जनता अब सब प्रतीकात्मक चाले समझती है. वहीं, अपने एक अन्य ट्वीट में राबड़ी देवी ने बिहार के नियोजित शिक्षकों के मुद्दे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा है, नियोजित शिक्षकों के परिवार वालों को एक तरह से नीतीश कुमार ने जहर खिलाने का कार्य किया है. नियोजित शिक्षक सपरिवार वोट की चोट से उनके पेट पर मारी गयी लात का बदला लेंगे.

 

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार (18 मई) को केदारनाथ पहुंचे हैं। यहां पीएम मोदी ने पूजा-अर्चना की और उसके बाद केदारनाथ की पवित्र गुफा में साधना के लिए पैदल पहाड़ों पर चढ़ाई की। खबरों के मुताबिक पीएम मोदी आज रात भर केदारनाथ की गुफा में योग साधना करेंगे।

पीएम मोदी शनिवार रात केदारनाथ में ही रूकेंगे और अगले दिन रविवार को बद्रीनाथ जाएंगे। दूसरी ओर, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात में सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। केदारनाथ 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है। पीएम के केदारनाथ दौरे को देखते हुए पहले ही सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई थी। 

Web Title: Rabri Devi takes a dig at PM Narendra Modi to visit Kedarnath Temple

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे