जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना को बड़ी सफलता, लसीपोरा एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 7, 2019 08:05 AM2019-06-07T08:05:09+5:302019-06-07T08:33:07+5:30

सुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ शुरू हो हुई थी।

Pulwama encounter: Three terrorists have been killed by security forces, 3 AK series rifles recovered. | जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना को बड़ी सफलता, लसीपोरा एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर

तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने जवानों पर गोलियां चलाई जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की

Highlightsसुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ शुरू हुई थी।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा के लसीपोरा में सेना को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकी आज तड़के ढेर हुए हैं। इन आतंकियों के पास से तीन एके सीरीज की राइफल बरामद हुई हैं।

सुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ शुरू हुई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा के पंजरान इलाके में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया।



 

उन्होंने बताया कि तलाश के दौरान आतंकवादियों ने जवानों पर गोलियां चलाई जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। 

Web Title: Pulwama encounter: Three terrorists have been killed by security forces, 3 AK series rifles recovered.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे