उत्तर प्रदेश में बूथ स्तर पर पार्टी मजबूत करने के लिए प्रियंका गांधी ने किया कूच

By शीलेष शर्मा | Published: June 11, 2019 05:07 AM2019-06-11T05:07:34+5:302019-06-11T05:07:34+5:30

पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने बूथस्तर से पार्टी को खड़ा करने के लिए मुहिम चलाने का फैसला किया है. 

Priyanka Gandhi traveled to strengthen the party at booth level in Uttar Pradesh | उत्तर प्रदेश में बूथ स्तर पर पार्टी मजबूत करने के लिए प्रियंका गांधी ने किया कूच

उत्तर प्रदेश में बूथ स्तर पर पार्टी मजबूत करने के लिए प्रियंका गांधी ने किया कूच

Highlightsप्रियंका गांधी ने बूथस्तर से पार्टी को खड़ा करने के लिए मुहिम चलाने का फैसला किया है. शाम साढ़े सात बजे प्रियंका रायबरेली पहुंचेगी और रात्रि रायबरेली में ही गुजारेगीं,

नई दिल्ली, 10 जून : उत्तर प्रदेश में साफ हो चुकी कांग्रेस  को फिर से मजबूत करने के लिए पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने बूथस्तर से पार्टी को खड़ा करने के लिए मुहिम चलाने का फैसला किया है. 

उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार प्रियंका अपने इस फैसले पर अमल करने के लिए कल उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होगीं जहां वे बूथस्तर के नेताओं से लेकर जिला स्तर के नेताओं से चर्चा कर हर विधानसभा क्षेत्र  में प्रत्येक बूथ को कैसे मजबूत बनाया जाए इसका रोड़ मैप तैयार करेगीं.

कांग्रेस सूत्र बताते है कि कल शाम साढ़े सात बजे प्रियंका रायबरेली पहुंचेगी और रात्रि रायबरेली में ही गुजारेगीं, अगले दिन सुबह वे बूथ स्तर के पार्टी नेताओं से मिलकर पूर्वी उत्तर प्रदेश मे  पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यक़र्ताओं की राय जानने के बाद उन्हें नया कार्यक्रम सौंपेगी. इससे पहले कल सुबह वह दिल्ली में अपनी कार्ययोजना को अमली जामा पहनाने के लिए पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित दूसरे नेताओं से चर्चा करेगीं. 

पार्टी सूत्र बताते है कि इन दोनों बैठकों के बाद वे 14 जून को लखनऊ में प्रदेशभर के नेताओं से अपनी कार्ययोजना पर रायमुश्विरा करेगीं. जिसमें जिला और प्रदेश स्तर के नेता हिस्सा लेगें. 
प्रियंका यह कोशिश 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हो रही है.  जिसकी रुपरेखा उन्होंने चार जून को अपने आवास पर प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दूसरे नेताओं से मिलकर तैयार कर ली थी. 

Web Title: Priyanka Gandhi traveled to strengthen the party at booth level in Uttar Pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे