पीएम मोदी ने एन बीरेन सिंह और प्रमोद सावंत से की मुलाकात, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: March 16, 2022 01:48 PM2022-03-16T13:48:35+5:302022-03-16T13:52:32+5:30

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर के कार्यवाहक मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह और गोवा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से मुलाकात की। 

Prime Minister Narendra Modi met N Biren Singh and Pramod Sawant | पीएम मोदी ने एन बीरेन सिंह और प्रमोद सावंत से की मुलाकात, कही ये बात

पीएम मोदी ने एन बीरेन सिंह और प्रमोद सावंत से की मुलाकात, कही ये बात

Highlightsपीएम मोदी ने एन बीरेन सिंह और प्रमोद सावंत से मुलाकात की।पीएम मोदी ने सिंह को मणिपुर विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी।पीएम मोदी ने गोवा के लोगों का आभार व्यक्त किया।

नई दिल्ली: हाल में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में जीत दर्ज की है, जबकि पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत हुई। ऐसे में जहां एक ओर भगवंत मान ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली तो वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मणिपुर के कार्यवाहक मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह और गोवा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से मुलाकात की। 

पीएम मोदी ने एन बीरेन सिंह और प्रमोद सावंत से की मुलाकात को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "एन बीरेन सिंह से मुलाकात की और उन्हें मणिपुर विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी। हमारी पार्टी मणिपुर के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और अधिक मेहनत करेगी।" वहीं, अपने एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा, "हमारी पार्टी गोवा के लोगों की आभारी है कि उन्होंने हमें फिर से राज्य की सेवा करने का जनादेश दिया। हम आने वाले समय में गोवा की प्रगति के लिए काम करते रहेंगे।"

बता दें कि एन। बीरेन सिंह ने हाल ही में कहा था कि राज्य में नई सरकार 19 मार्च से पहले बनेगी, जब राज्य विधानसभा का मौजूदा कार्यकाल समाप्त हो जाएगा। भाजपा ने इस पूर्वोत्तर राज्य के 60 सदस्यीय सदन में 32 सीटों पर जीत दर्ज की है, जबकि जनता दल (यूनाइटेड), और नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) ने छह-छह सीटें तो वहीं नगा पीपुल्स फ्रंट ने पांच सीटें जीती हैं। वहीं, गोवा की बात करें तो यहां भाजपा ने 40 विधानसभा सीटों से 20 पर जीत हासिल की है।

Web Title: Prime Minister Narendra Modi met N Biren Singh and Pramod Sawant

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे