यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर आप भी मुस्कराए बिना नहीं रह पाएंगे

By पल्लवी कुमारी | Published: April 19, 2018 07:18 PM2018-04-19T19:18:46+5:302018-04-19T21:37:05+5:30

यूपी पुलिस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

UP police noida tweet about first E-Challan on yamuna expressway | यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर आप भी मुस्कराए बिना नहीं रह पाएंगे

यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर आप भी मुस्कराए बिना नहीं रह पाएंगे

नोएडा, 19 अप्रैल: उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओ पी सिंह ने कुछ दिन पहले ही गौतम बुद्ध नगर की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए ई-चालान ऐप के उद्घाटन किया है। हादसों पर लगाम लगाने के लिए यमुना एक्सप्रेस वे पर आेवर स्पीड के चालान कटने शुरु हो गए हैं। इस कड़ी में पहला ई-चलाना कटा गया है। जिसको लेकर यूपी पुलिस ने एक ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

यूपी पुलिस ने चालान की काॅपी लेने वाले शख्स के चालान की काॅपी को भी ट्वीट किया। जिसमें उन्हें पहला र्इ-चालान रिसिव करने वाला पहला अनलकी शख्स बताया है। उन्होंने ट्वीट करके बोला, बधाई हो आप वह पहले अनलकी इंसान हैं, जिसका ऐप के द्वारा ई-चलाना काटा गया हो। ये चालान 133 की स्पीड से भाग रही एक लग्जरी गाड़ी का जीरो प्वाइंट से नौ किलोमीटर की दूरी पर र्इ-चालान किया गया है। 


बता दें कि जनपद गौतम बुद्ध नगर की यातायात व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए सोमवार से ई-चालान की शुरुआत की गई थी। यहां तैनात यातायात पुलिस के कर्मचारियों को 153 मोबाइल फोन दिए गए हैं। इसके माध्यम से पुलिस यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के 'ई-चालान' काटेगी। 

Web Title: UP police noida tweet about first E-Challan on yamuna expressway

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे