नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो किशोर सहित पांच बदमाश दबोचे

By भाषा | Published: February 26, 2021 03:54 PM2021-02-26T15:54:14+5:302021-02-26T15:54:14+5:30

Police arrested five miscreants, including two teenagers, after encounter in Noida | नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो किशोर सहित पांच बदमाश दबोचे

नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो किशोर सहित पांच बदमाश दबोचे

नोएडा, (उप्र), 26 फरवरी थाना बीटा-2 क्षेत्र में एक सिगरेट फैक्टरी के गोदाम में हुई डकैती के सिलसिले में पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात मुठभेड़ के बाद दो किशोर सहित पांच बदमाशों को दबोचा। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपायुक्त (क्षेत्र-तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के वेनिस मॉल के पास आईटीसी कंपनी की सिगरेट रखने का एक गोदाम है, जहां बुधवार देर रात लुटेरों ने धावा बोला था। वे वहां से करीब 14 लाख रुपये मूल्य की सिगरेट लूट कर भाग गये थे। उन्होंने एक सुरक्षा गार्ड को भी घायल कर दिया था।

डीसीपी ने बताया कि इस घटना की जांच कर रही थाना बीटा-2 पुलिस को शुक्रवार देर रात सूचना मिली थी कि आरोपी लूट का माल बेचने के लिए ले जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने डाढा गोल चक्कर के पास वाहनों की जांच शुरू कर दी। वहां एक टेंपो को जब पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो, उस पर सवार तीन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर गोली चलाई।

उन्होंने बताया कि इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ में तीन बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी ने बताया कि लूट की घटना में कथित तौर पर संलिप्त दो किशोरों को भी घटना स्थल पर पकड़ लिया गया और उन्हें बाल संरक्षण अधिकारी के हवाले कर दिया गया है।

पुलिस ने गोदाम से लूटी गई सिगरेट, तीन तमंचे और कारतूस भी मौके से बरामद किये हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Police arrested five miscreants, including two teenagers, after encounter in Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे