आंध्र प्रदेश: PM मोदी का चंद्र बाबू पर हमला, कहा- राज्य का 'सन राइज' करने के बजाय अपने ही 'सन' को राइज में जुटे हैं CM

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 10, 2019 01:09 PM2019-02-10T13:09:21+5:302019-02-10T13:09:21+5:30

गुंटुर की जनता को संबोधित करते हुए चंद्रबाबू की ओर इशारा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये कल फोटो खिंचवाने के लिए दिल्ली जाने वाले हैं।

PM Narendra Modi Adressing in Guntur, Andhra Pradesh live news upadates: CM Chandrababu Naidu congress | आंध्र प्रदेश: PM मोदी का चंद्र बाबू पर हमला, कहा- राज्य का 'सन राइज' करने के बजाय अपने ही 'सन' को राइज में जुटे हैं CM

आंध्र प्रदेश: PM मोदी का चंद्र बाबू पर हमला, कहा- राज्य का 'सन राइज' करने के बजाय अपने ही 'सन' को राइज में जुटे हैं CM

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश दौरे पर हैं। पीएम मोदी गुंटुर में रविवार को एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर हमला बोला। पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि चंद्रबाबू नायडू के सन राइस का वादा किया था, लेकिन अपने 'सन' को ही राइज करने में जुट गए हैं। इसके अलावा उन्होंने नायडू के योजनाओं पर हमला  बोलते हुए कहा  कि उन्होंने आंध्र के गरीबों के लिए नई योजनाएं चलाने का वादा किया था, लेकिन मोदी कि योजनाओं पर ही अपने स्टिकर लगा दिये हैं। 

गुंटुर की जनता को संबोधित करते हुए चंद्रबाबू की ओर इशारा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये कल फोटो खिंचवाने के लिए दिल्ली जाने वाले हैं, बड़ा हुजूम ले के जाने वाले हैं, पार्टी का बिगुल बजाने, लेकिन बीजेपी जैसे अपने अपने कार्यकर्ताओं के पैसों से कार्यक्रम करा रही है। वो आंध्र की जनता की तिजोरी से पैसे निकाल कर के ले जा रहे हैं। 



 

बता दें कि सत्ताधारी तेदेपा द्वारा भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने के बाद प्रधानमंत्री की राज्य की यह पहली यात्रा है। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से रविवार को पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करने को कहा है। भाजपा की एक सभा को संबोधित करने के अलावा प्रधानमंत्री मोदी पेट्रोलियम एवं गैस से जुड़ी 6,825 करोड़ रुपये की दो परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। भाजपा सांसद जी वी एल नरसिम्हा राव ने बताया कि प्रधानमंत्री रिमोट कंट्रोल के जरिए नेल्लोर जिले में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के एक तटीय टर्मिनल की आधारशिला भी रखेंगे।
 

Web Title: PM Narendra Modi Adressing in Guntur, Andhra Pradesh live news upadates: CM Chandrababu Naidu congress

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे