Election 2024: बालाघाट में पीएम मोदी की हुंकार, खुद को बताया महाकाल भक्त,इंडी गठबंधन पर बोला हमला

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: April 9, 2024 05:29 PM2024-04-09T17:29:16+5:302024-04-09T17:32:07+5:30

बालाघाट में मोदी के निशाने पर विपक्षी दल रहा। मोदी ने विपक्ष को संदेश देते हुए कहा कि यह तो अभी ट्रेलर है। मोदी के काम तो फुलझड़ी है विकास का रॉकेट और असली दिवाली अभी बाकी है। भ्रष्टाचार पर भी जमकर बोला हमला।

PM Modi roars in Balaghat, calls himself Mahakal devotee, attacks Indi alliance | Election 2024: बालाघाट में पीएम मोदी की हुंकार, खुद को बताया महाकाल भक्त,इंडी गठबंधन पर बोला हमला

Election 2024: बालाघाट में पीएम मोदी की हुंकार, खुद को बताया महाकाल भक्त,इंडी गठबंधन पर बोला हमला

Highlightsएमपी के बालाघाट में मोदी की जनसभा,जनसमूह को बताया केसरिया सागरमोदी ने भाषण की शुरुआत में नारी शक्ति को किया नमन

बालाघाट पर पीएम मोदी की सभा

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार की पहली जनसभा में पीएम मोदी इंडि एलाइंस पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने इंडि एलाइंस पर चौतरफा हमले के साथ विकास और विदेश में बढ़ रहे भारत के मान का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कैसे एक-एक कर हर मुद्दे पर विपक्ष पर हमले बोले जानिए....

कांग्रेसी आपस में लड़ रहे
मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला...मोदी ने कहा, विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जनता ने साफ किया। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बीजेपी से नहीं लड़ रही, बल्कि उनके नेता आपस में लड़ रहे हैं । पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव को नए भारत के निर्माण का मिशन बताया।

विदेश में भारत का बज रहा डंका

मोदी ने कहा कि अमेरिका से ऑस्ट्रेलिया तक भारत का डंका बज रहा है।  देश का रुतबा देख हर किसी को खुशी होती है यह चुनाव बदलाव का चुनाव है।

गांधी परिवार पर निशाना

मोदी ने गांधी परिवार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा, आजादी आंदोलन का अहंकार था कि बलिदान को सत्ता में आने पर नकार दिया। छोटा परिवार का कुनबा हावी हो गया। यही सोच देश को पिछड़े पन की तरफ धकेलती रही।

विकास की मोदी गारंटी
पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश में हो रहे तेजी के साथ विकास का खाका भी पेश किया। मोदी ने बताया कैसे रेलवे से लेकर सड़कों तक में मध्य प्रदेश की अलग पहचान बनी है पीएम मोदी ने बालाघाट के हैंडलूम साड़ी के साथ विकसित मध्य प्रदेश से विकसित भारत की मोदी गारंटी का हवाला दिया।

सरकार के काम को बताया अभी ट्रेलर

पीएम मोदी ने बता दिया की विकास का अभी ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है।पीएम ने कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ। मोदी के लक्ष्य बड़े हैं मोदी ने बताया कि जो काम हुए वह फुलझड़ी है। विकास का रॉकेट अभी ऊपर ले जाना बाकी है।

कांग्रेस को बताया आदिवासी विरोधी

पीएम मोदी ने आदिवासी सीट पर जनसभा में कहा कि कांग्रेस ने आदिवासी को जन-जंगल जमीन से वंचित किया। आज पेसा कानून और वन अधिकार पट्टा दिया जा रहा है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आदिवासी महिला राष्ट्रपति को हराने और आदिवासी वर्ग का सम्मान नहीं करने का भी आरोप लगाया।

विपक्षी गठबंधन पर निशाना

मोदी ने इंडी गठबंधन पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष मोदी को रोकने के लिए साथ खड़ा है देश के विकास को यह रोकना चाहते हैं।

मोदी ने बताया खुद को महाकाल भक्त

मोदी ने कहा कि वह महाकाल के भक्त हैं और उनका सिर जनता के सामने और महाकाल के सामने झुकता है मोदी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि मोदी गीदड़ भक्ति से डरने वाला नहीं है।

भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी अभियान रहेगा जारी

मोदी ने विपक्ष पर सनातन धर्म को खत्म करने का आरोप लगाया । मोदी ने ईडी सीबीआई की कार्रवाई पर लग रहे आरोप के जवाब में कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार को खत्म कर रही है मोदी ने कहा कि अगले 5 साल भ्रष्टाचार के खिलाफ तेजी के साथ अभियान चलेगा।

मोदी ने बालाघाट में जनता से कहा कि मेरा काम करोगे.. मोदी ने लोगों से कहा की हर घर में जाकर लोगों को बताना कि मोदी जी आए थे प्रणाम भेजा है।

 मतलब साफ है कि मोदी ने बालाघाट में जनसभा कर न सिर्फ बालाघाट लोकसभा सीट को साधने की कोशिश की बल्कि आदिवासी मंडला सीट पर बीजेपी उम्मीदवार की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा।
 

Web Title: PM Modi roars in Balaghat, calls himself Mahakal devotee, attacks Indi alliance

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे