"पीएम मोदी को भाजपा से ज्यादा ईडी, सीबीआई और आईटी पर भरोसा है", कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का तीखा तंज

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: September 27, 2023 08:37 AM2023-09-27T08:37:19+5:302023-09-27T08:46:39+5:30

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला करते हुए कहा कि उन्हें भाजपा के अन्य संगठनों की बजाय ईडी, सीबीआई और आईटी जैसी सरकारी एजेंसियों पर ज्यादा भरोसा है।

"PM Modi has more trust in ED, CBI and IT than BJP", Congress leader Pramod Tiwari's sharp taunt | "पीएम मोदी को भाजपा से ज्यादा ईडी, सीबीआई और आईटी पर भरोसा है", कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का तीखा तंज

फाइल फोटो

Highlightsकांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला पीएम मोदी को भाजपा के बजाय ईडी, सीबीआई और आईटी जैसी एजेंसियों पर ज्यादा भरोसा हैतिवारी ने पीएम मोदी पर यह तंज गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र यादव पर की गई ईडी के छापेमारी पर की

जयपुर: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि उन्हें भाजपा के अन्य संगठनों की बजाय ईडी, सीबीआई और आईटी जैसी सरकारी एजेंसियों पर ज्यादा भरोसा है।

उन्होंने कहा, ''परसों पीएम मोदी राजस्थान आए थे और उन्होंने यहां पर देखा कि वे वहां हार जाएंगे। अब उसका कारण यह है कि पीएम मोदी को अपनी पार्टी के फ्रंटल संगठनों से ज्यादा ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स पर भरोसा है और यहां पर बीजेपी द्वारा इनकी तैनाती कर दी गई है।"

दरअसल प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी पर यह तीखा तंज बीते मंगलवार को गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र यादव के आवास पर की गई ईडी की छापेमारी के संबंध में किया है।

ईडी ने राजस्थान की गहलोत सरकार में उच्च शिक्षा, योजना, राज्य मोटर गैरेज, गृह और न्याय विभागों के मंत्री हैं और वो जयपुर के कोटपूतली कस्बे से कांग्रेस के विधायक हैं।

इसके साथ ही प्रमोद तिवारी ने प्रवर्तन निदेशालय के निदेशक रहे संजय कुमार मिश्रा का कार्यकाल बढ़ाने का भी मुद्दा उठाया, जिन्हें मोदी सरकार द्वारा कई बार सेवा विस्तार दिया गया था।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा, “ईडी निदेशक का कार्यकाल तीन गुना बढ़ाया गया है, सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद ही उन्हें पद से हटाया गया है, यह सब सिर्फ चुनाव से पहले लोगों के बीच डर पैदा करने के लिए किया जा रहा है।”

Web Title: "PM Modi has more trust in ED, CBI and IT than BJP", Congress leader Pramod Tiwari's sharp taunt

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे