कर्नाटक से पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- विदेशी धरती से भारत को बदनाम किया जा रहा है

By शिवेंद्र कुमार राय | Published: March 12, 2023 06:02 PM2023-03-12T18:02:13+5:302023-03-12T18:03:42+5:30

कर्नाटक के हुबली-धारवाड़ में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी को उस बयान का जिक्र किया जिसमें कांग्रेस नेता ने लंदन में भारत के लोकतंत्र को खतरे में बताया था। राहुल पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि विदेशी धरती से भारत को बदनाम किया जा रहा है जो ठीक नहीं है।

PM Modi from Karnataka targeted Rahul Gandhi said India is being defamed from foreign soil | कर्नाटक से पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- विदेशी धरती से भारत को बदनाम किया जा रहा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के दौरे पर हैं

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के दौरे पर हैंइस साल कर्नाटक की ये उनकी छठी यात्रा हैपीएम मोदी ने आईआईटी धारवाड़ का उद्घाटन किया

हुबली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के दौरे पर हैं। इस साल कर्नाटक की ये उनकी छठी यात्रा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे को राष्ट्र को समर्पित किया। इससे पहले पीएम मोदी ने मांडया में एक रोड शो भी किया। पीएम मोदी ने आईआईटी धारवाड़ का उद्घाटन करते हुए कहा कि यह संस्थान भाजपा के 'संकल्प से सिद्धि' का एक उदाहरण है। करीब 4 साल पहले मैंने इस संस्थान की नींव रखी थी। कोविड के बावजूद आईआईटी को एक भविष्यवादी संस्थान के रूप में खड़ा किया गया है। नींव से लेकर उद्घाटन तक हम बड़ी तेजी से काम करते हैं।

कर्नाटक के हुबली-धारवाड़ में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी को उस बयान का जिक्र किया जिसमें कांग्रेस नेता ने लंदन में भारत के लोकतंत्र को खतरे में बताया था। राहुल पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि विदेशी धरती से भारत को बदनाम किया जा रहा है जो ठीक नहीं है। भारत के लोकतंत्र की जड़ें, हमारे सदियों के इतिहास से सींची गई हैं। दुनिया की कोई ताकत भारत की लोकतांत्रिक परंपराओं को नुकसान नहीं पहुंचा सकती।

विकास योजनाओं का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "भाजपा की डबल इंजन की सरकार कर्नाटक के हर जिले, हर गांव, हर कस्बे के पूर्ण विकास के लिए ईमानदारी से प्रयास कर रही है। आज धारवाड़ की इस धरा पर विकास की एक नई धारा निकल रही है जो हुबली-धारवाड़ के साथ पूरे कर्नाटक के भविष्य को सींचने का काम करेगी।"

इससे पहले मांड्या में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ‘मोदी की कब्र खोदने’ का सपना देख रही है। कांग्रेस ‘मोदी की कब्र खोदने’ में व्यस्त है जबकि मोदी बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे बनाने और गरीबों के जीवन को आसान बनाने में व्यस्त हैं। पीएम मोदी ने कर्नाटक में कहा कि 2014 में जब आपने मुझे वोट देकर सेवा का मौका दिया तो देश में गरीब का दुख-दर्द समझने वाली संवेदनशील सरकार बनी। इस​के बाद भाजपा की केंद्र सरकार ने पूरी ईमानदारी से गरीब की सेवा करने का प्रयास किया. गरीब के जीवन से मुश्किल कम करने का लगातार प्रयास किया।

Web Title: PM Modi from Karnataka targeted Rahul Gandhi said India is being defamed from foreign soil

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे