Patra Chawl case: पात्रा चौल भूमि घोटाला मामला में संजय राउत की बढ़ाई गई 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत

By रुस्तम राणा | Published: September 19, 2022 03:27 PM2022-09-19T15:27:31+5:302022-09-19T15:38:04+5:30

अब बुधवार, 21 सितंबर को शिवसेना के वरिष्ठ नेता की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। कोर्ट के निर्देश के बाद प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने संजय राउत को चार्जशीट की कॉपी सौंप दी है।

Patra Chawl land scam case Shiv Sena MP Sanjay Raut's judicial custody extended by 14-days | Patra Chawl case: पात्रा चौल भूमि घोटाला मामला में संजय राउत की बढ़ाई गई 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत

Patra Chawl case: पात्रा चौल भूमि घोटाला मामला में संजय राउत की बढ़ाई गई 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत

मुंबई: पात्रा चौल भूमि घोटाला मामला में शिवसेना सांसद संजय राउत की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। अब बुधवार, 21 सितंबर को शिवसेना के वरिष्ठ नेता की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। कोर्ट के निर्देश के बाद प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने संजय राउत को चार्जशीट की कॉपी सौंप दी है।

इससे पहले 17 सितंबर को ईडी ने संजय राउत की जमानत अर्जी का विरोध करते हुए कहा था कि उन्होंने पात्रा चॉल घोटाला मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अहम भूमिका निभाई है और पर्दे के पीछे से काम किया है। 

गौरतलब है कि संजय राउत को वित्तीय संपत्ति लेनदेन में कथित वित्तीय अनियमितताओं के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। शिवसेना नेता की गिरफ्तारी 1,034 करोड़ रुपयों के पात्रा चाल घोटाले के सिलसिले में हुई है। राउत के घर से ईडी ने छापेमारी के दौरान 11.5 लाख रुपये की नकदी बरामद की थी।

Web Title: Patra Chawl land scam case Shiv Sena MP Sanjay Raut's judicial custody extended by 14-days

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे