पटनायक ने बालासोर के लिए 155 करोड़ रुपये के विकास पैकेज की घोषणा की

By भाषा | Published: April 13, 2021 07:43 PM2021-04-13T19:43:20+5:302021-04-13T19:43:20+5:30

Patnaik announced development package of Rs 155 crore for Balasore | पटनायक ने बालासोर के लिए 155 करोड़ रुपये के विकास पैकेज की घोषणा की

पटनायक ने बालासोर के लिए 155 करोड़ रुपये के विकास पैकेज की घोषणा की

भुवनेश्वर, 13 अप्रैल ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बालासोर नगर पालिका क्षेत्र के लिए 155 करोड़ रुपये के विकास पैकेज की मंगलवार को घोषणा की।

पटनायक की घोषणा से कुछ घंटे पहले ही, मुख्य सचिव एससी मोहनपात्रा, विज़न 5टी सचिव वीके पांडियन और कार्य सचिव कृष्ण कुमार की टीम ने बालासोर शहर के सर्वांगीण विकास के लिए बुनियादी आवश्यकताओं का आकलन दिया था।

पटनायक के मंगलवार के विकास पैकेज की घोषणा को राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माना रहा है क्योंकि सोमवार को अपनी डिजिटल रैली के दौरान उन्होंने पिपिली के लोगों को आश्वासन दिया था कि वह व्यक्तिगत रूप से पुरी जिले में पिपिली-देलांग क्षेत्र के विकास को देखेंगे। इसी तरह का वादा उन्होंने पिछले साल नवंबर में उपचुनावों के दौरान बालासोर के मतदाताओं से किया था।

विपक्षी भाजपा ने पांच महीने पहले बालासोर के लोगों से किए गए पटनायक के वादों की गंभीरता पर सवाल उठाया था।

मुख्यमंत्री ने कहा, “बालासोर शहर ओडिशा के प्रमुख शहरों में से एक है और यह प्रसिद्ध साहित्यकार फकीर मोहन सेनापति का जन्म स्थान है। मैंने बालासोर जिले के लोगों से वादा किया था कि मेरी सरकार बालासोर नगरपालिका क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता देगी और हम यहां हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Patnaik announced development package of Rs 155 crore for Balasore

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे