patna city rjd supremo lalu prasad yadav elder son tejpratap yadav celebrates birthday invites family | आपसी कलह के बीच तेज प्रताप के बर्थडे पर अरसे बाद मिले तेजस्‍वी, इस अंदाज में सोशल मीडिया पर भाई को किया विश
आपसी कलह के बीच तेज प्रताप के बर्थडे पर अरसे बाद मिले तेजस्‍वी, इस अंदाज में सोशल मीडिया पर भाई को किया विश

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार की कहल अब सबके सामने है, लेकिन अब मंगलवार को अरसे बाद दोनों भाईयों का प्यार देखने को मिला है। 

खबर के अनुसार तेज प्रताप यादव के जन्मदिन पर मंगलवार को तेजस्‍वी यादव उनसे मिलने उनके आवास पर पहुंचे। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के उनके नए बंगले में आयोजित जन्‍मदिन समारोह में मां राबड़ी देवी भी पहुंचीं। इस साल तेज प्रताप 30 साल के पूरे हो गए हैं। बीते साल तेज ने तब हलचल मचाई जब अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की बात कही।


पिछले नवंबर माह में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने के बाद से तेज प्रताप अपनी मां राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर कभी नहीं गए हैं। राज्य सरकार से उन्होंने अपने लिए राजधानी में अलग आवास आवंटित करा रखा है। जश्न का आयोजन उसी आवास में किया गया था। 

 तेजस्‍वी यादव भी बड़े भाई तेज प्रताप यादव को जन्‍मदिन की बधाई सोशल मीडिया पर भी दी है। उस फोटो भी उन्होंने शेयर की हैष फोटो में साफ है किदोनों ने साथ केट काटा। इसकी तस्‍वीर ट्वीट करते हुए तेजस्‍वी यादव ने तेज प्रताप को 'कृष्‍ण' संबोधित करते हुए जन्‍मदिन की बधाई दी।


Web Title: patna city rjd supremo lalu prasad yadav elder son tejpratap yadav celebrates birthday invites family
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे