पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आधार कार्ड या चांदी के आभूषणों को गिरवी रखकर बेच रहे प्याज, लॉकर में भी रखा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 30, 2019 08:53 PM2019-11-30T20:53:05+5:302019-11-30T20:53:05+5:30

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में समाजवादी पार्टी की युवा शाखा के कार्यकर्ताओं द्वारा संचालित कुछ दुकानें देश भर में प्याज की कीमतों में भारी वृद्धि के बाद, आधार कार्ड को बंधक के रूप में रखकर ऋण पर प्याज दे रही हैं। 

Onion sold by mortgaging Aadhar card or silver jewelery in PM Modi's parliamentary constituency Varanasi, kept in locker also | पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आधार कार्ड या चांदी के आभूषणों को गिरवी रखकर बेच रहे प्याज, लॉकर में भी रखा

कुछ दुकानों में, प्याज को लॉकर में भी रखा जा रहा है।

Highlightsएक सपा कार्यकर्ता ने कहा, "यह प्याज की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ हमारे विरोध को दर्ज करने के लिए किया जा रहा है। हम आधार कार्ड या चांदी के आभूषणों को बंधक के रूप में रखकर प्याज दे रहे हैं।

देश भर में प्याज की कीमतों में भारी को लेकर हंगामा जारी है। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर लगातार हमले कर रही है। आज देश भर में प्याज 80-100 रुपये किलो बिक रहा है।

इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में समाजवादी पार्टी की युवा शाखा के कार्यकर्ताओं द्वारा संचालित कुछ दुकानें देश भर में प्याज की कीमतों में भारी वृद्धि के बाद, आधार कार्ड को बंधक के रूप में रखकर ऋण पर प्याज दे रही हैं। 

एक सपा कार्यकर्ता ने कहा, "यह प्याज की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ हमारे विरोध को दर्ज करने के लिए किया जा रहा है। हम आधार कार्ड या चांदी के आभूषणों को बंधक के रूप में रखकर प्याज दे रहे हैं। कुछ दुकानों में, प्याज को लॉकर में भी रखा जा रहा है।"

 

 

प्याज की कीमतों की मार मध्यम वर्ग पर पड़ रही हैं। प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं। देशभर में प्याज के दामों में बढ़ोतरी के बाद वाराणसी में कुछ दुकानदारों ने यह तय किया है। 

Web Title: Onion sold by mortgaging Aadhar card or silver jewelery in PM Modi's parliamentary constituency Varanasi, kept in locker also

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे