पिकप की चपेट में आने से एक महिला की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

By भाषा | Published: January 18, 2021 05:29 PM2021-01-18T17:29:15+5:302021-01-18T17:29:15+5:30

One woman killed, four seriously injured after being hit by pickup | पिकप की चपेट में आने से एक महिला की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

पिकप की चपेट में आने से एक महिला की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

बलिया (उप्र), 18 जनवरी जिले के फेफना थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के समीप सोमवार की सुबह पिकअप वाहन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई जबकि चार अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं।

पुलिस के अनुसार मुबारकपुर गांव के समीप आज सुबह नरही थाने से दुर्घटना ग्रस्त हुई एक पिकअप को मरम्मत के लिए ट्रैक्टर से टोचन कर बलिया शहर की तरफ जा रहे थे कि अचानक टोचन टूटने के कारण पिकअप ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा रही महिलाओं पर कुचल दिया। सभी महिल खेतों में मटर तोड़ने जा रही थी। इसमें सीता देवी (55) की मौत हो गई जबकि नीलम देवी (35), रुकमणी राम (45), उर्मिला देवी (40), आशा देवी (45) घायल हो गई।

उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । सभी की हालत गंभीर है । पुलिस ने सीता देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है और पिकअप को जब्त कर लिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One woman killed, four seriously injured after being hit by pickup

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे