नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 5, 2021 11:10 AM2021-03-05T11:10:22+5:302021-03-05T11:10:22+5:30

One person arrested in case of fraud in the name of getting a job | नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

ठाणे (महाराष्ट्र), पांच मार्च नवी मुम्बई में कथित तौर पर निजी कम्पनियों में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को धोखा देने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि आरोपी अंजनी कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके साथियों तथा इसमें शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

विज्ञप्ति के अनुसार सिंह को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपी, लोगों को हवाई अड्डों पर तथा सुरक्षा ,‘हाउसकीपिंग’ और ‘अकाउंटेंसी’ से संबंधित निजी कम्पनियों में नौकरी दिलाने का वादा कर उनसे पैसे लेते थे, लेकिन किसी को नौकरी नहीं दिलाते थे।

बयान में कहा गया कि धोखाधड़ी का शिकार हुए एक शख्स की शिकायत पर नवी मुम्बई की वाशी पुलिस ने भादंवि की धारा 420 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन लोगों ने कितने लोगों को ठगा है और उनसे कितने पैसे लिए हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One person arrested in case of fraud in the name of getting a job

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे