नौसेना दिवस पर हम हमारे साहसिक नौसैन्य कर्मियों को सलाम करते हैं, पीएम मोदी ने छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया

By भाषा | Published: December 4, 2019 01:39 PM2019-12-04T13:39:58+5:302019-12-04T13:40:34+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “नौसेना दिवस पर, हम हमारे साहसिक नौसैन्य कर्मियों को सलाम करते हैं। उनकी बहुमूल्य सेवा एवं बलिदान ने हमारे देश को मजबूत और सुरक्षित बनाया है।” उन्होंने भारतीय नौसैन्य इतिहास पर एक छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया।

On Navy Day, we salute our courageous naval personnel, PM Modi also posted a short video | नौसेना दिवस पर हम हमारे साहसिक नौसैन्य कर्मियों को सलाम करते हैं, पीएम मोदी ने छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया

कहा कि उनकी सेवा एवं उनके बलिदान ने भारत को सुरक्षित बनाया है।

Highlights1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय नौसेना द्वारा कराची बंदरगाह पर किए गए हमले की याद में मनाया जाता है।उन्होंने भारतीय नौसैन्य इतिहास पर एक छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को नौसेना दिवस के अवसर पर नौसैन्य कर्मियों को बधाई दी और कहा कि उनकी सेवा एवं उनके बलिदान ने भारत को सुरक्षित बनाया है।

मोदी ने ट्वीट किया, “नौसेना दिवस पर, हम हमारे साहसिक नौसैन्य कर्मियों को सलाम करते हैं। उनकी बहुमूल्य सेवा एवं बलिदान ने हमारे देश को मजबूत और सुरक्षित बनाया है।” उन्होंने भारतीय नौसैन्य इतिहास पर एक छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया।

नौसेना दिवस इसी दिन 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय नौसेना द्वारा कराची बंदरगाह पर किए गए हमले की याद में मनाया जाता है।

Web Title: On Navy Day, we salute our courageous naval personnel, PM Modi also posted a short video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे