Om Prakash Rajbhar gives 100 days ultimatum to amit shah to save nda alliance | लोकसभा चुनाव से पहले NDA को एक और झटका, इस पार्टी ने अ‌मित शाह को दिया 100 दिन का अल्टीमेटम!
फाइल फोटो

Highlightsसुभासपा के सपा-बसपा महागठबंधन के साथ होने और चुनाव लड़ने की खबर में कोई सच्चाई नहीं हैभाजपा को गलतफहमी हो गई है कि उसे 60 फीसद लोगों का समर्थन हासिल है.

भाजपा भले ही सपा-बसपा गठबंधन को गंभीरता से ना लेने की बात कर रही हो, लेकिन उसके सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) का मानना है कि यह 'मजबूत' गठबंधन बहुत मजबूती से चुनाव लड़ेगा. दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने संवाददाताओं से बातचीत में सपा और बसपा के गठबंधन के बारे में पूछने पर कहा कि देश अब गठबंधन के दौर से गुजर रहा है और किसी दल में अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है.

उन्होंने कहा कि सुभासपा के सपा-बसपा महागठबंधन के साथ होने और चुनाव लड़ने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है. लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर पूछे जाने पर राजभर ने भाजपा पर तंज करते हुए कहा कि भाजपा को ऐसा लगता है कि सूबे में उसकी लहर चल रही है.

भाजपा को हो गई है गलतफहमीः राजभर

भाजपा को गलतफहमी हो गई है कि उसे 60 फीसद लोगों का समर्थन हासिल है. इसी गलतफहमी का परिणाम उसे गोरखपुर, फूलपुर, कैराना लोकसभा उपचुनाव और नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में पराजय के रूप में मिल चुका है.भाजपा से रिश्तों को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी अभी तक भाजपा के किसी भी नेता से गठबंधन जारी रखने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है और ना ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उनसे संपर्क किया है.

राजभर ने स्पष्ट किया कि भाजपा को गठबंधन बनाए रखना है तो पिछड़े वर्ग को तीन हिस्से में विभाजित करने की उनकी मांग को अमलीजामा पहनाना ही पड़ेगा. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा यदि उनके तय समय 100 दिन के अंदर पिछड़े वर्ग को तीन हिस्से में विभाजित नहीं करती है तो वह चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही यूपी की सभी 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर देंगे.


Web Title: Om Prakash Rajbhar gives 100 days ultimatum to amit shah to save nda alliance
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे