महाकाल मंदिर में ‘ओह माय गॉड’-2 की शूटिंग, अक्षय कुमार आएंगे

By बृजेश परमार | Published: October 20, 2021 08:37 PM2021-10-20T20:37:12+5:302021-10-20T20:56:24+5:30

महाकालेश्वर मंदिर में गुरूवार से फिल्म ‘ओह माय गॉड’-2 की शूटिंग शुरू होने की प्रबल संभावना है। इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता अक्षय कुमार,पंकज त्रिपाठी एवं यामी गौतम भी जल्द आ सकते हैं ।

'Oh My God' 2 shooting in Mahakal temple, Akshay Kumar will come | महाकाल मंदिर में ‘ओह माय गॉड’-2 की शूटिंग, अक्षय कुमार आएंगे

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsमहाकालेश्वर मंदिर में होगी फिल्म ओह माय गॉड’-2 की शूटिंग अभिनेता अक्षय कुमार,पंकज त्रिपाठी एवं यामी गौतम आकर करेंगे फिल्म की शूटिंगइस कहानी एक ऑस्ट्रेलियाई फिल्म द मैन हू स्युड गॉड को से लिया गया है

  उज्जैन :  श्री महाकालेश्वर मंदिर में गुरूवार से फिल्म ‘ओह माय गॉड’-2 की शूटिंग शुरू होने की प्रबल संभावना है। इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता अक्षय कुमार,पंकज त्रिपाठी एवं यामी गौतम के भी यहां आकर फिल्‍म की शूटिंग में भाग लेने की जानकारी सामने आ रही है। शूटिंग के लिए जिला प्रशासन ने महाकाल मंदिर परिसर और रामघाट के साथ अन्य स्थानों पर परमिशन जारी की है।

40 साल बाद महाकाल मंदिर में फिर फिल्म की शूटिंग होगी। सन 1981 में अभिनेत्री रेखा की फिल्म “मंगलसूत्र” की शूटिंग महाकाल व मंगलनाथ मंदिर में हो चुकी है। इससे पहले 1975 आई धार्मिक फिल्म जय संतोषी माता की शूटिंग भी हरसिद्धि मंदिर के पीछे स्थित प्रसिद्ध फिल्म “संतोषी माता” शूटिंग हो चुकी है।2012 में आई ‘ओह माय गॉड’ फिल्म का दूसरा भाग बनाया जा रहा है। इसकी शूटिंग उज्जैन सहित अन्य स्थानों पर होगी।

फिल्म के लिए उज्जैन में शूटिंग का शेड्यूल करीब 17 दिन का बताया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग महाकाल मंदिर, रामघाट सहित संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर के विभिन्न स्थानों पर दृश्य फिल्माए जाएंगे। शुटिंग के लिए तीन माह पहले आवेदन दिया गया था। इस पर प्रशासन द्वारा अनुमति दी जा चुकी है और बताया जा रहा है कि गुरुवार से फिल्म की शूटिंग होने की संभावनाएं सामने आई है।

पहली ओएमजी ‘ओह माय गॉड’ भारतीय कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी। यह गुजराती मंच-नाटक कांजी विरुद्ध कांजी पर आधारित थी। इसकी कहानी एक ऑस्ट्रेलियाई फिल्म द मैन हू स्युड गॉड (वो व्यक्ति जिसने भगवान पर मुकदमा किया) के समान थी। यह उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के साथ साथ मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और परेश रावल थे। 20 करोड़ रु. के बजट पर इसे बनाया गया था । सितंबर 2012 में रिलीज़ होने के बाद फिल्म को आलोचकों से काफी प्रशंसा मिली और ‘ओह माय गॉड’ को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म घोषित किया गया था।

Web Title: 'Oh My God' 2 shooting in Mahakal temple, Akshay Kumar will come

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे