Odisha cuttack train accident mumbai bhubaneswar lokmanya tilak nergundi railway station | ओडिशा: कटक में पटरी से उतरी लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, ट्रेन हादसे में 40 से ज्यादा घायल, कई की हालत गंभीर
तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर ANI न्यूज एजेंसी

Highlightsलोकमान्य तिलक एक्सप्रेस की चार डिब्बे पटरी से उतर गए हैं।मौके पर सुरक्षा और मेडिकल टीम पहुंची हुई है। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा सालागांव और नीरगुंडी के बीच हुआ।

ओडिशा कटक के नरगुंडी रेलवे स्टेशन के पास मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है। घटना में टीवी रिपोर्ट के मुताबिक 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। जिसमें 6 की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस की आठ डिब्बे पटरी से उतरे। मौके पर सुरक्षा और मेडिकल टीम पहुंची हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। घटना सुबह सात बजे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा सालागांव और नीरगुंडी के बीच हुआ। लोकमान्य तिलक एक्स्प्रेस का नंबर था-12879। 

हादसे के बाद ईस्ट कोस्ट रेलवे के चीफ पीआरओ ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया है कि सालागांव के पास लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतर जाने से हुई घटना में 20 लोग घायल हुए हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

 

Read in English

Web Title: Odisha cuttack train accident mumbai bhubaneswar lokmanya tilak nergundi railway station
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे