सर्दी के कारण नोएडा, ग्रेटर नोएडा में एक जनवरी तक आठवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए सामान्य कक्षाएं बंद, जानें

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 28, 2022 09:21 PM2022-12-28T21:21:53+5:302022-12-28T21:24:31+5:30

कड़ाके की ठंड और कोहरे के चलते जनपद गौतम बुद्ध नगर के पहली से 12वीं कक्षा तक के स्कूलों को नौ बजे से खोलने के आदेश दिए गए था।

Noida, Greater Noida cold weather No physical classes up to Class 8 in all schools till January 1  | सर्दी के कारण नोएडा, ग्रेटर नोएडा में एक जनवरी तक आठवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए सामान्य कक्षाएं बंद, जानें

देश भर में सर्दी सितम जारी है।

Highlightsगौतमबुद्ध नगर जिले के सभी स्कूलों के लिए यह आदेश जारी किया है।आदेश का कड़ाई से पालन करने का निर्देश भी दिया है। प्रदेश के कई जिलों में स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है।

नोएडाः देश भर में सर्दी सितम जारी है। सरकार ने सभी कदम उठाने शुरू कर दिया है। सर्दी के मद्देनजर नोएडा, ग्रेटर नोएडा में एक जनवरी तक आठवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए सामान्य कक्षाएं बंद कर दिया गया है।

कड़ाके की ठंड और कोहरे के चलते जनपद गौतम बुद्ध नगर के पहली से 12वीं कक्षा तक के स्कूलों को नौ बजे से खोलने के आदेश दिए गए था। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने गौतमबुद्ध नगर जिले के सभी स्कूलों के लिए यह आदेश जारी किया है।

उन्होंने सभी स्कूल संचालकों को इस आदेश का कड़ाई से पालन करने का निर्देश भी दिया है। कोहरे के चलते कई स्कूली बसों के हादसे का शिकार होने की घटनाएं बीते दिनों सामने आई है। इसे ध्यान में रखते हुए प्रदेश के कई जिलों में स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है।

Web Title: Noida, Greater Noida cold weather No physical classes up to Class 8 in all schools till January 1 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे