Bihar Political Crisis: जदयू के भाजपा से जुड़ने की अटकलों के बीच कांग्रेस का आया बयान, कहा, "खड़गे ने नीतीश कुमार से बातचीत करने की कई कोशिशें कीं, पर..."

By रुस्तम राणा | Published: January 27, 2024 03:28 PM2024-01-27T15:28:33+5:302024-01-27T15:28:33+5:30

कांग्रेस की तरफ से यह टिप्पणी तब आई है जब नीतीश कुमार और उनकी जदयू के एक बार फिर भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं - जिसे 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय गुट के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है।

Nitish Kumar very busy, Kharge tried to speak with him several times says Jairam Ramesh | Bihar Political Crisis: जदयू के भाजपा से जुड़ने की अटकलों के बीच कांग्रेस का आया बयान, कहा, "खड़गे ने नीतीश कुमार से बातचीत करने की कई कोशिशें कीं, पर..."

Bihar Political Crisis: जदयू के भाजपा से जुड़ने की अटकलों के बीच कांग्रेस का आया बयान, कहा, "खड़गे ने नीतीश कुमार से बातचीत करने की कई कोशिशें कीं, पर..."

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने शनिवार को कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करने की कई कोशिशें कीं, लेकिन दोनों बहुत व्यस्त हैं, इसलिए उनके बीच कोई बातचीत नहीं हो सकी। यह टिप्पणी तब आई है जब नीतीश कुमार और उनकी जदयू के एक बार फिर भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं - जिसे 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय गुट के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है।

इंडिया गठबंधन को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा, "हमें राज्य स्तर पर समस्याएं हो सकती हैं लेकिन यह गठबंधन एक साथ रखा गया है। इस गठबंधन के वास्तुकारों में से एक बिहार के मुख्यमंत्री हैं। इस गठबंधन के सह-आर्किटेक्टों में से एक पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री हैं। इसलिए वे जानते हैं कि यह एक राष्ट्रीय गठबंधन है। यह ऐसा गठबंधन नहीं है जिसमें स्थानीय मुद्दों को राष्ट्रीय मुद्दों पर प्राथमिकता दी जाएगी। राष्ट्रीय मुद्दों को प्राथमिकता मिलेगी।"

Web Title: Nitish Kumar very busy, Kharge tried to speak with him several times says Jairam Ramesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे