निर्भया रेप मर्डर केस: दोषी विनय कुमार शर्मा ने डाला सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटिशन, डेथ वारंट हो चुका है जारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 9, 2020 11:41 AM2020-01-09T11:41:39+5:302020-01-09T11:41:39+5:30

निर्भया मामले में मुकेश, विनय शर्मा, अक्षय सिंह और पवन गुप्ता को फांसी दी जानी है।

Nirbhaya Case One of the convicts Vinay Kumar Sharma has filed a curative petition before the Supreme Court. | निर्भया रेप मर्डर केस: दोषी विनय कुमार शर्मा ने डाला सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटिशन, डेथ वारंट हो चुका है जारी

फाइल फोटो

Highlights निर्भया की मां ने दोषियों की फांसी की सजा की तिथि मुकर्रर किए जाने के बाद कहा कि यह आदेश कानून में महिलाओं के विश्वास को बहाल करेगा।चारों दोषियों को 22 जनवरी को फांसी दी जानी है.

निर्भया रेप एवं हत्या केस मामले के एक दोषी विनय कुमार शर्मा ने गुरुवार (9 जनवरी) को सुप्रीम कोर्ट में  क्यूरेटिव पिटिशन डाली है।। इससे पहले दिल्ली की एक अदालत चारों दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी कर चुकी है। वर्ष 2012 में दिल्ली में हुए सनसनीखेज निर्भया सामूहिक बलात्कार और हत्याकांड मामले के चार दोषियों को 22 जनवरी को सुबह सात बजे तिहाड़ जेल में फांसी पर लटकाया जाएगा। दोषियों के खिलाफ मृत्यु वारंट जारी करने वाले अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सतीश कुमार अरोड़ा ने फांसी देने के आदेश की घोषणा की।

मामले में मुकेश, विनय शर्मा, अक्षय सिंह और पवन गुप्ता को फांसी दी जानी है। निर्भया की मां ने दोषियों की फांसी की सजा की तिथि मुकर्रर किए जाने के बाद कहा कि यह आदेश कानून में महिलाओं के विश्वास को बहाल करेगा।

Web Title: Nirbhaya Case One of the convicts Vinay Kumar Sharma has filed a curative petition before the Supreme Court.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे