Nine persons arrested with brown sugar worth Rs 1 crore in Chatra | चतरा में एक करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर के साथ नौ व्यक्ति गिरफ्तार
चतरा में एक करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर के साथ नौ व्यक्ति गिरफ्तार

चतरा, 11 जून झारखंड में चतरा पुलिस ने शुक्रवार को यहां छापेमारी करके ब्राउन शुगर के साथ नौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। जब्त ब्राउन शूगर की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपये है।

पुलिस अधीक्षक ऋषव झा ने बताया कि मिली गुप्त सूचना के आधार पर 24 घंटे चले विशेष अभियान में चतरा पुलिस ने कुल 9 व्यक्तियों को जिले के विभिन्न इलाकों से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों में हिन्दू बीर दल का एक स्वयम्भू नेता शामिल है।

उन्होंने बताया कि तस्करों के पास से सात लाख चौहत्तर हजार आठ सौ रुपये नकद और लगभग एक करोड़ रुपये मूल्य की 296 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई। उन्होंने बताया कि इन तस्करों के पास एक एक्स यू वी कार और एक बाइक भी बरामद की गयी।

सदर थाना चतरा में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में इस आशय की जानकारी देते हुए एसपी ऋषव झा ने बताया कि बरामद ब्राउन शुगर की कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ रुपये है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की कोविड-19 जांच कराने के उपरांत जेल भेज दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Nine persons arrested with brown sugar worth Rs 1 crore in Chatra

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे