साउथ एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना के निधन की खबर निकली झूठी, कांग्रेस ने ट्वीट कर अफवाह को किया खारिज

By अंजली चौहान | Published: September 6, 2023 02:35 PM2023-09-06T14:35:40+5:302023-09-06T14:38:54+5:30

लोकसभा की पूर्व सदस्य कन्नड़ अभिनेत्री ने हाल ही में आत्मघाती विचारों से जूझने के बारे में खुलकर बात की थी और खुलासा किया था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उन्हें भावनात्मक समर्थन दिया था।

news of the death of South actress Divya Spandana turned out to be false Congress dismissed the rumor by tweeting | साउथ एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना के निधन की खबर निकली झूठी, कांग्रेस ने ट्वीट कर अफवाह को किया खारिज

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsकन्नड़ एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल कांग्रेस ने खबरों को बताया अफवाह कांग्रेस ने कहा कि एक्ट्रेस बिल्कुल सही सलामत हैं

बेंगलुरु: कन्नड़ एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना के निधन की सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई पोस्ट सामने आने के बाद लोग उन्हें श्रद्धाजंलि तक देने लगे लेकिन खबर पूरी तरह से झूठ निकली। 

तमिलनाडु कांग्रेस द्वारा खबर को अफवाह बताते हुए एक्ट्रेस के सही सलामत होने की पुष्टि की है। अभिनेत्री ने राजनेता बनी दिव्या स्पंदना के निधन की खबरों के कुछ घंटों बाद ही तमिलनाडु कांग्रेस ने स्पष्ट किया कि वह "बिल्कुल ठीक" है।

तमिलनाडु कांग्रेस ने एक ट्वीट में कहा कि हमारी प्रिय पूर्व सोशल मीडिया चेयरपर्सन दिव्या स्पंदना बिल्कुल ठीक हैं। अफवाहें और कुछ टीवी चैनल की खबरें 100% गलत हैं।

दरअसल, बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कई पोस्ट में अभिनेत्री की तस्वीरें साझा की गईं, जिसमें बताया गया कि कार्डियक अरेस्ट से उनकी मृत्यु हो गई।

इस खबर से उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों में खलबली मच गई। हालाँकि, कई समाचार आउटलेट्स ने अब इस अफवाह को खारिज कर दिया है कि कांग्रेस नेता जीवित हैं और जिनेवा के दौरे पर हैं।

कैसे बनीं एक्ट्रेस से राजनेता?

दिव्या स्पंदना को फिल्म जगत में राम्या के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए 10 साल पहले फिल्में छोड़ दीं। कन्नड़ अभिनेता 2012 में युवा कांग्रेस में शामिल हुए और कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रमुख के रूप में कार्य किया।

उन्हें राहुल गांधी का करीबी माना जाता है और उन्हें कांग्रेस और राहुल गांधी की सोशल मीडिया छवि को बढ़ावा देने का श्रेय दिया गया है। कथित तौर पर उनकी भूमिका कम किए जाने के बाद उन्होंने 2018 में पद से इस्तीफा दे दिया।

Web Title: news of the death of South actress Divya Spandana turned out to be false Congress dismissed the rumor by tweeting

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे