मप्र : नगर परिषद तेंदुखेडा के दो अधिकारी एक लाख रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 21, 2021 09:27 PM2021-09-21T21:27:30+5:302021-09-21T21:27:30+5:30

MP: Two officers of Municipal Council Tendukheda arrested taking bribe of one lakh rupees | मप्र : नगर परिषद तेंदुखेडा के दो अधिकारी एक लाख रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

मप्र : नगर परिषद तेंदुखेडा के दो अधिकारी एक लाख रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

दमोह/सागर (मप्र), 21 सितंबर मध्य प्रदेश की लोकायुक्त पुलिस ने दमोह जिले के नगर परिषद तेंदुखेडा के मुख्य नगरपालिका अधिकारी (सीएमओ) प्रकाशचंद पाठक एवं लेखापाल जितेंद्र श्रीवास्तव को एक ठेकेदार से रोड़ निर्माण के बिल का भुगतान करने के एवज में कथित रूप से एक लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए मंगलवार को गिरफ्तार किया।

लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक (सागर) रामेश्वर सिंह यादव ने बताया कि भगवान लाल बरेडिया की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस, सागर की टीम ने जाल बिछाया और पाठक एवं श्रीवास्तव को उनके कार्यालय में एक लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए मंगलवार को रंगे हाथों पकड़ा।

उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता के द्वारा नगर परिषद तेंदुखेडा क्षेत्र में नाली निर्माण एवं सीसी रोड निर्माण के बिल का भुगतान करने के एवज में इन दोनों ने यह रिश्वत मांगी थी।

यादव ने बताया कि इस संबंध में इन दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: MP: Two officers of Municipal Council Tendukheda arrested taking bribe of one lakh rupees

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे